नशे में धुत्त कार चालक ने राहगीरों को रौंदा, दो की मौत

0
197

आजमगढ़, 02 जनवरी 2020: जिले के देवगांव कोतवाली के कस्बे के गोला बाजार चौराहे के समीप बुधवार की देर रात नशे में धुत्त कार चालक ने सड़के किनारे खड़े राहगीरों को रौद दिया। इस हादसे में दो राहगीरों की मौत हो गई, जबकि एक महिला और किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होते देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर गांव के रहने वाला कार चालक नशे में धुत्त होकर गाड़ी से बुधवार की देर रात अपने घर जा रहा था। लालगंज कस्बे के गोला बाजार पहुंचा ही था कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा रहे राहगीरों को रौंद दिया। इसमें दो युवकों आलोक जायसवाल (26 वर्ष) पुत्र गुलाब जायसवाल और आदर्श बर्नवाल (21 वर्ष) निवासी कस्बा लालगंज की मौत हो गई।

हादसे में आस्था बर्नवाल पत्नी अमित बर्नवाल और छह वर्षीय देवांशी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। कार चालक अमित सिंह पुत्र इन्द्रसेन सिंह निवासी मसीरपुर आजमगढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here