अलग-अलग कंटेंट पर फिल्म बनाने के लिए यह अच्छा समय

0
532

सोनाक्षी सिन्हा जैसे और भी ए-लिस्टर्स को सेक्स जैसे वर्जित विषयों पर फिल्में करनी चाहिए: आनंद पंडित

पटना, 30 जुलाई 2019: फिल्म ‘खानदानी शफखाना’ का डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स हासिल करने के बाद वेटरन निर्माता आनंद पंडित फिल्‍म की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि अलग-अलग कंटेंट पर फिल्म बनाने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। ऐसे में सोनाक्षी सिन्‍हा जैसी काबिल और पॉपुलर फिल्‍म कलाकारों को इस तरह की वर्जित विषयों पर बनने वाली फिल्‍में अधिक से अधिक करनी चाहिए।

आपको बता दें कि आनंद पंडित अपनी हर फिल्म के लिए बेहतर कंटेंट चुनने के लिए जाने जाते है। वे ऐसे मजबूत विषयों को लेने में यकीन रखते है जिसका हर दृश्य दर्शकों को रोमांचित कर दे। उन्होंने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म ‘खानदानी शफखाना’ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स हासिल किए हैं। हमारे देश में सेक्स जैसे वर्जित विषय पर बोलना मुश्किल काम है, लेकिन ये फिल्म कॉमिक सिचुएशन के जरिए एक कथा बुनती है।

आनंद पंडित ने कहा कि हम आज ऐसे समय में हैं जब फिल्म निर्माताओं के लिए हर दिन नए रास्ते खुल रहे हैं। अब कोई भी विषय सीमा से बाहर नहीं है और मुझे लगता है कि अलग-अलग कंटेंट पर फिल्म बनाने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। सोनाक्षी सिन्हा जैसे और भी ए-लिस्टर्स को सेक्स जैसे वर्जित विषयों पर फिल्में करनी चाहिए। दर्शकों पर उनके प्रभाव को देखते हुए ये अभिनेता इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए सही व्यक्ति है।

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ शानदार फिल्मों का निर्माण किया है। इसमें प्यार का पंचनामा, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सरकार, सत्यमेव जयते, मिसिंग, बत्ती गुल मीटर चालू, टोटल धमाल, सैफ अली खान अभिनीत फिल्म बाजार और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों ने दर्शकों के बीच काफी हलचल मचाई है और दुनिया भर में भारतीयों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान किया है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here