पिता शरद यादव की हालत में सुधार, जल्‍द लौटेंगे आईसीयू से: सुभाषिनी राज राव

0
150
file photo

वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है। ये जानकारी उनकी बेटी सुभाषिनी राज राव ने एक प्रेस रिलीज कर दी। सुभाषिनी ने प्रेस रिलीज के माध्‍यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस राहुल गांधी को धन्‍यवाद भी कहा।

सुभाषिनी ने कहा कि मेरे पिता श्री शरद यादव जी अभी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है और अब उन्होंने परिवार के साथ संचार भी शुरू कर दिया है। चिकित्सों द्वारा यह आकलन किया जाता है कि उन्हें  जल्द ही आईसीयू से बाहर ले आयेंगे। चिकित्सक रिकवरी में प्रगति से संतुष्ट हैं। उनकी बीमारियों के बावजूद और उनकी अच्छी तेज रिकवरी को देखते हुए, परिवार को पूरी उम्मीद है कि वह बिहार विधान सभा चुनावों में मजबूती से सक्रिय होंगे, जैसा कि वह दशकों से करते आ रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि ना केवल हमारा परिवार माननीय प्रधानमंत्री जी और एनडीए के वरिष्ठ मंत्रियों और नेताओं का आभारी है जिन्होंने पूछताछ की और समग्र समर्थन की पेशकश की, साथ ही हम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, अहमद पटेल, गुलाम नबी आज़ाद और कई समाजवादी नेताओं का भी आभार व्यक्त करते हैं जिनमे मुलायम सिंह यादव, राजद के नेताओं और भाकपा के नेता सीताराम येचुरी सहित, जिन्होंने मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की और सभी प्रकार के सहयोग की पेशकश की है। हमारा परिवार श्री अहमद पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता है जो कोरोना से बीमार हुए हैं।

आगे कहा कि हमारा परिवार बिहार और अन्य राज्यों के कुछ वरिष्ठ नेतागण शरद जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए मिलने घर पर भी आए और विभिन्न राजनीतिक दलों के सभी नेताओं और देश के सभी हिस्सों के शुभचिंतकों का शुक्रगुजार है, जो उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here