हनीप्रीत के नेपाल भागने की आंशका से सीमा पर हाई अलर्ट

0

आशंका है कि हनीप्रीत इन जिलों की सीमा से घूंघट या बुर्का पहनकर नेपाल भाग सकती है।सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा एजेन्सियों की रिपोर्ट में कहा गया है कि हनीप्रीत नेपाल भागने की कोशिश कर सकती है। सीमा सुरक्षा बल और पुलिस नेपाल से लगी सीमाओं पर कड़ी नजर रखे है

लखनऊ, 16 सितंबर : उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरमीत राम रहीम की करीबी सहयोगी और दत्तक पुत्री हनीप्रीत को पकड़ने के लिए भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि वह घूंघट या फिर बुर्का पहनकर फरार हो सकती है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि महराजगंज, गोरखपुर,बहराइच, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, लखीमपुर खीरी तथा पीलीभीत जिलों के सीमावर्ती क्षेत्र के थानों को निर्देश दिये गये है कि आने जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जाये। आशंका है कि हनीप्रीत इन जिलों की सीमा से घूंघट या बुर्का पहनकर नेपाल भाग सकती है।सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा एजेन्सियों की रिपोर्ट में कहा गया है कि हनीप्रीत नेपाल भागने की कोशिश कर सकती है। सीमा सुरक्षा बल और पुलिस नेपाल से लगी सीमाओं पर कड़ी नजर रखे है। सभी पुलिस स्टेशनों में दो महिला कांस्टेबलों को तैनात किया गया है। हनीप्रीत की फोटो सभी थानों को उपलब्ध करा दी गयी है।

उन्होने बताया कि किसी महिला और लड़की को बिना चेंिकग आने जाने नही दिया जा रहा है। इसके लिये महिला कांस्टेबलों की तैनाती की गयी है। रात में गश्त बढ़ा दी गयी है। हरियाणा की नम्बर प्लेट लगी एक कार लावारिस हालत में लखीमपुर खीरी के भारत-नेपाल सीमा पर मिली थी। हरियाणा पुलिस की टीम ने हाल ही में लखीमपुर खीरी का दौरा भी किया था।