वर्षो बाद पैसों का लालच खींच लाया बेटी को माँ के पास, यूजर्स ने ली जमकर खबर

1
1106

वाह री मतलबी दुनिया: माँ याद आ ही गई, मां की फेमिसिटी और पैसे देखकर अचानक से वर्षो बाद जाग उठा बेटी का प्रेम

रातों रात सोशल मीडिया से स्टार सिंगर बनने वाली रानू मंडल के बारे अब एक खबर तेजी वायरल हो रही है वह यह है कि मां ‘रानू’ को रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर खाने के लिए छोड़ देने वाली लड़की को अचानक पता चलता है कि मां रातों रात फेमस हो गई है और अब धन वर्षा होने से कोई रोक नहीं सकता, तो वह पहुंच गई मां को गले लगाने। सोशल मीडिया पर अब इस बात को लेकर लड़की को लेकर स्वार्थी लड़की करार दे रहे है कुछ यूजर का कहना है कि इस दुनिया में सिर्फ पैसों का खेल है!”

बता दें कि कुछ दिन पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गए कर भीख मांग कर पेट भरने वाली रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे रानू एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का सॉन्ग एक प्यार का नगमा है… गाती नजर आई थीं। रातों रात वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किस्मत चमक उठी और कई सिंगिंग ऑफर्स मिलने लगे। मालूम हो कि रानू मंडल ने अपना पहला ऑफिशियल बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो फिल्म एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमियां के साथ रिकॉर्ड कर लिया है। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस युवक ने बनाया था पहला वीडियो रेलवे स्टेशन पर:

बता दें कि रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं। उन्हें कईयों ने गाना गाते हुए देखा, लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे। रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। उनके वायरल हुए वीडियो में वो लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गा रही हैं। इसी तरह एक दिन रानू गाना गा रही थीं तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती स्टेशन पर आए। उन्होंने रानू का गाते हुए सुना और वीडियो बना लिया। इसके बाद उन्होंने इसे अपने फेसबुक अकॉउंट पर शेयर कर दिया इसके बाद यह जमकर शेयर हुआ।

Related image

बता दें कि हिमेश रेशमिया की नई फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर आ रही है। इसी में रानू मंडल ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाया है। रानू का रिकॉर्डिंग करते वक्त का भी वीडियो सामने आया है जिसमें वो हिमेश रेशमिया के साथ स्टूडियो में खड़ी सॉन्ग रिकॉर्ड करती दिख रही हैं। वहीं हिमेश उन्हें बार-बार एप्रीशिएट करते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग के बाद रानू मंडल जल्द ही सुपरस्टार सिंगर नाम के रियलिटी शो में भी नजर आने वाली हैं। यहां पर रानू शो में कंटेस्टेंट से मुलाकात करने पहुंचेंगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here