रोहित की हत्या के मामले में नया मोड़, शक की सुई पहुंची दो परिजनों के करीब ?

0
206

बारह घंटे तक चली परिवार के लोगों व नौकरों से पूछताछ, मां उज्ज्वला बोली: रोहित और अपूर्वा के बीच संबंध अच्छे नहीं थे 

नई दिल्ली, 21 अप्रैल 2019: दिवगंत कांग्रेस नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को हत्या का शक परिवार को दो सदस्यों पर है। शनिवार को एक बार फिर क्राइम ब्रांच के आला अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित शेखर के घर पर पहुंचे थे। जहां पर खबर लिखे जाने तक परिवार के लोगों से क्राइम ब्रांच द्वारा देर रात तक पूछताछ जारी थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुरुआती जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज से एक बात साफ हो गई है कि सोमवार रात घर से कोई बाहर से नही आया था। ऐसे में पुलिस के सामने प्रश्न है कि रोहित शेखर की हत्या किसने की है और हत्या के पीछे उसका क्या उदेश्य था। घर में किसी बाहरी के न आने के कारण क्राइम ब्रांच के अधिकारी परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं।

मां उज्ज्वला बोली: रोहित और अपूर्वा के बीच संबंध अच्छे नहीं थे

पुलिस की पूछताछ व मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए रोहित की मां उज्जवला ने कहा कि उनके बेटे व अपूर्वा के अच्छे संबंध नही थे। शादी से पहले काफी समय तक उनका बेटा रोहित अपूर्वा के साथ सहमति संबंधों में रहा था। बाद में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था।

मां उज्जवला का कहना है कि शादी के पहले ही दिन से दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों के बीच रिश्तों में इस कदर कड़वाहट थी कि रोहित व उसकी पत्नी दोनों अलग-अलग कमरों में सोते थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इशारा किया गया है कि रोहित की मौत सोमवार देर रात 1.30 बजे से 3.00 बजे के बीच हो गई थी। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि सोमवार रात 2.30 बजे तक अपूर्वा जागती रही थी। पुलिस ने उसके मोबाइल की सीडीआर की जांच की तो पता चला कि अपूर्वा ने देर रात अपने एक दोस्त व भाभी को कई बार कॉल कर उनसे संपर्क करने का प्रयास किया था, लेकिन दोनों का फोन पिक नहीं हुआ।

सूत्रों की मानें तो अपूर्वा के बयानों में विरोधाभास पाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी आशंका जता रहे हैं कि या तो अपूर्वा ने वारदात को अंजाम दिया है या उसके इशारे पर घर के ही किसी शख्स ने वारदात को अंजाम दिया है। अपूर्वा के पिता पदमाकर शुक्ला का कहना है कि उनकी बेटी रोहित की हत्या क्यों करेगी। उन्होंने अटकलों को खारिज किया है। पुलिस इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here