यह कमिटमेंट वाली सरकार है: नरेंद्र मोदी

0
692
file photo

नई दिल्ली, 27 मई। अपनी सरकार के चार साल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के कटक में जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा कि मनमोहन सरकार में जनपथ यानी सोनिया गांधी का दखल किस हद तक था यह आप बखूबी जानते है। उन्होंने कहा कि हम जनपथ से नहीं, बल्कि जनमत से सरकार चलाते हैं।

उन्होंने कालेधन और करप्शन के खिलाफ अपनी सरकार की मुहिम के बारे में बताते हुए कहा कि हमने JAM यानी जनधन, आधार और मोबाइल के जरिए 80,000 करोड़ रुपये गलत हाथों में जाने से बचाये हैं। आगे उन्होंने कहा कि यह सरकार कनफ्यूजन वाली नहीं, कमिटमेंट वाली सरकार है।

करप्शन ने कट्टर दुश्मनों को भी दोस्त बना दिया: विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कालेधन और करप्शन के खिलाफ हमारी सरकार जिस तरह लड़ाई लड़ रही है, उसने कट्टर दुश्मनों को भी दोस्त बना दिया है। यह जनता देख रही है। बताया कि 45,000 करोड़ से ज्यादा अघोषित आय का हमने पता लगाया है. बेनामी संपत्ति लागू होने के बाद 3,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि पहले लोग यह सोचते थे कि बड़े लोगों को तो कुछ होता ही नहीं, लेकिन आज चार पूर्व मुख्यमंत्री जेल के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि हमने इन चार सालों में देश के लोगों में यह भरोसा पैदा किया है कि स्थितियां बदल सकती हैं, हिंदुस्तान बदल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here