अंजना को न्‍याय दिलाने के लिए दायर करेंगे पीआईएल: पप्‍पू यादव

0
502

सीबीआई जांच की मांग

गया/पटना,14 जनवरी 2019: सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने गया जिले पटवा टोली में अंजना हत्‍याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है। सांसद ने आज गया के मानपुर के पटवा टोली जाकर अंजना के परिजनों से मुलाकात की। अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की। इस दौरान उन्‍होंने पीडि़त परिजनों को 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद की। इसके साथ नीमा पटवा की तीन अन्‍य पुत्रियों के लिए 50-50 हजार रुपये फिक्‍सड कराने का वादा भी किया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पटवा टोली निवासी तुराज प्रसाद उर्फ नीमा पटवा की 16 वर्षीया पुत्री अंजना कुमारी की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गयी थी।

शोकाकुल परिजनों से मुलाकात के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद ने अंजना हत्‍या कांड की सीबीआई जांच की मांग की। उन्‍होंने कहा कि बिहार में कोई सुरक्षित नहीं रह गया है। अपराध चरम है।

पत्रकारों से बातचीत में सांसद ने कहा कि गया में यह पहली घटना नहीं है और न ही बिहार में अब ये कोई नई बात रह गई है। और कितनी अंजना या प्रियांशु पटेल को इस निर्ममता से मारा जायेगा। नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि क्‍या यही प्रदेश में सद्भावना है। उन्‍होंने बिना नाम लिए महागठंबधन के नेताओं पर भी हमला बोला और कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री यहीं से आते हैं। उन्‍हें भी महागठबंधन में हाय तौबा करने की फुर्सत है, मगर उन्‍हें अंजना के लिए समय नहीं मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here