‘दि कपिल शर्मा शो’ बंद होगा, फिर नए लुक में लाने की कोशिश !

0
811

मुंबई। जब से कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर से मामला बिगड़ा हैं तभी से उनके कार्यक्रम की टीआरपी बड़ी तेजी से घट गई है हालत इस कदर बिगड़े की अब कपिल शर्मा का शो बंद होने वाला है खबर है कि कपिल शर्मा का शो ‘दि कपिल शर्मा शो’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। हाल ही में अपने शो की गिरती टीआरपी को लेकर कपिल शर्मा काफी परेशान रहते है। खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा अपने शो कि दमदार स्क्रिप्ट के लिए राज शांडिल्य को रखने वाले थे। पर अब शो को जल्द ही बंद करने की खबर आ रही है। लेकिन कपिल शर्मा शो के फैंस को घबराने की ज़रूरत नही है, क्यूं कि जल्द ही नये लुक के साथ ये शो चैनल पर वापसी करेगा।

शो से जुड़े एक सदस्य ने बात करते हुए कहा,’वर्तमान फॉर्मेट ने अपना कोर्स पूरा कर लिया है सुनील ग्रोवर, अली असगर के शो छोड़ने और भारती सिंह, चंदन प्रभाकर का शो में फिर से आने की कोई परेशानी ही नहीं है। बताया जाता है कि सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे कलाकारों के साथ विवाद और उनके शो को छोड़ने के बाद कपिल शर्मा को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। आपसी विवादों के बाद भी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई दी है।
कपिल सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई.. भगवान आपको इस दुनिया की सारी खुशियां दे.. हमेशा की तरह बहुत सारा प्यार।’

Please follow and like us:
Pin Share