रक्षाबंधन पर पत्र लिखकर खेसारीलाल यादव ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल

0
656

पटना, 03 अगस्त, 2020: भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव ने आज रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक इमोशनल संदेश ट्विटर पर लिखा है, जो वायरल हो रहा हैं। इस ट्वीट के जरिये उन्हें देशवासियों से अपील की है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जी जान लगा दें।

खेसारीलाल यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की वो तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें सुशांत अपनी बहनों के साथ नज़र आये हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘रक्षाबंधन पर हर भाई अपने बहन को कुछ देता है। अपने बहन के मान सम्मान के लिए भाई कुछ भी करता हैं। आइए, इस रक्षाबंधन हम भाई सुशांत के चारो बहन से वादा करे कि सुशांत को न्याय दिलाने में हम जी जान लगा देंगे।बहन, पूरा देश आपके साथ हैं। भाई की कमी आज आपसे ज्यादा कौन मिस कर सकता है।’

उन्होंने सुशांत मामले में मुंबई पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने अगले ट्विट में इस बात लिखा है कि अगर मुंबई पुलिस साथ कि बात कर रही है, तो साथ दे क्यों नहीं रही। उन्होंने लिखा’ ‘ ये कैसा साथ भाई? छाती पर मुंग दरने वाला बात हुए ये तो। ऐसे तो मुंबई पुलिस कह रही है हम बिहार पुलिस का साथ दे रहे है लेकिन बिहार पुलिस के साथ ऐसा भेदभाव संदेह पैदा करता है।’ आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहनें इस रक्षाबंधन मिस कर रहीं हैं, जिसके बाद खेसारीलाल यादव ने ये भावनात्मक संदेश लिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here