यूपी में तेजी से बढ़ रही हैं अपहरण की घटनाएँ: प्रियंका गांधी

0
484
  • भयावह कानून व्यवस्था को लेकर महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा और कहा: प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें, जनता परेशान है
  • लगभग एक महीने से गुमशुदा गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी के परिवार से महासचिव ने की बात

दिल्ली/लखनऊ, 28 जुलाई 2020: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की भयावह कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ को पत्र लिखा है।

मुख्यमंत्री के नाम पत्र में महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने लिखा है कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी। मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ आपका ध्यान खींचना चाहती हूँ। मेरी इस परिवार से बात हुई है।


यह किया ट्वीट:

क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? यूपी में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। सीएम के गृहक्षेत्र में अपहरण की घटना घटी है। कासगंज में हत्याकांड। लेकिन दिखावे के लिए कुछ ट्रांसफर के अलावा..1/2 .. और कुछ होता ही नहीं है। जंगलराज बढ़ता जा रहा है। 2/2


श्रीमती प्रियंका गांधी ने पत्र में लिखा है कि गाजियाबाद के व्यवसायी श्री विक्रम त्यागी लगभग एक महीने से गुमशुदा हैं। परिवार की आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है। बार-बार आग्रह के बाद भी पुलिस-प्रशासन की तरफ से कोई ठोस ऐक्शन नहीं हो रहा है। दो दिन पहले हमारी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उनके परिजनों से भी मिला था। वे बहुत ही चिंतित और परेशान हैं। उन्होंने पत्र में लिखा है कि कृपया उनकी मदद करें और पुलिस अधिकारियों को सख़्ती से निर्देशित करें कि पूरी तरह से उनकी सहायता की जाए।

महासचिव ने पत्र में कहा कि उत्तर प्रदेश में अपहरण की घटनाएँ तेजी से बढ़ रही हैं। कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरी मुस्तैदी और दक्षता से कार्यवाही करें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें। जनता परेशान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here