मालवीय पल्ली में हुआ भक्तिभाव से महामहालक्ष्मी का उद्यापन समारोह

0
932

‘महालक्ष्मी जी की कृपा हमेशा हमारे परिवार पर ऐसे ही बरसती रहे और हमारा परिवार हर साल माता लक्ष्मी जी का कोई न कोई कार्यक्रम कराता रहे यही हमारी कामना है :’ सुरेन्द्र जायसवाल


लखनऊ 16 सितम्बर। माता महालक्ष्मी जी के आशीर्वाद से 16 साल बाद मनोकामना पूर्ण होने की ख़ुशी में ऐशबाग स्थित मालवीय पल्ली जायसवाल परिवार में उद्यापन समारोह बड़ी धूम- धाम से किया गया इस अवसर पर अनेक गणमान्य लोगों ने समारोह मे भक्तिभाव से समल्लित हुए।

श्री सुरेन्द्र जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया माता महालक्ष्मी जी की महिमा अपरम्पार है और उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे परिवार पर बना रहे जिससे हमारा परिवार हर साल माता लक्ष्मी जी का कोई न कोई कार्यक्रम ऐसे ही कराता रहे, यही हमारी कामना है।

श्री जायसवाल ने बताया मुख़्य रूप से हमारा होटल का व्यसाय है और लखनऊ के चारबाग़ में हमारे दो होटल है जिसमे एक SSJ International और दूसरा Megha SSJ International के नाम से विख्यात है।
उद्यापन समारोह के अवसर पर परिवार के सभी सदस्य उपस्थित रहे जिसमें मुख़्य रूप से पत्नी श्रीमती सरिता जायसवाल एवं बेटे आशीष जायसवाल, रजत जायसवाल एवं बेटी मेघा जायसवाल, स्वाति जायसवाल एवं शकुंतला जायसवाल शामिल रहे।