सच्ची घटनाओं पर आधारित ‘फियर फाइल्स’ अब होगा और भी डरावना

0
811

फियर फाइल्स का प्रसारण शनिवार और रविवार रात 10:00 बजे होगा

मुंबई, 24 अगस्त 2018: सच्ची घटनाओं पर आधारित ‘फियर फाइल्स’ अब नए अंदाज में भी खतरनाक और डरावना होगा। बता दें कि हॉरर सीरियल फियर फाइल्स के तीसरे सीजन की शानदार सफलता के बाद जी टीवी अपने इस लोकप्रिय फ्रेंचाइजी के अगले संस्करण के साथ फिर लौट आया है। जिसका नाम है ‘फियर फाइल्स डर की सच्ची तस्वीरें अब और भी डरावना’।

मीडिया ख़बरों के मुताबिक अशोका यह रोमांचक नया सीजन पहले से दो गुना डरावना और खौफनाक होगा, जो दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा। बता दें कि हमारे देश में आज भी लोग अंधविश्वासी तरीकों को बहुत मानते हैं जैसे बुरी बला को टालने के लिए नींबू और मिर्ची का इस्तेमाल करना सूरज ढलने के बाद कुछ जगहों के पास जाने से बचना, किसी भी तरह की अनहोनी को टालने के लिए रात के समय नाखून ना काटना, और दूध गिरने का मतलब बुरी बला को न्योता देना या फिर रात के समय बालों में कंघी ना करना।

ऐसे में यह ‘फियर फाइल’ दर्शकों को ऐसी कहानियां दिखाएगा, जो वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और हमारे समाज में फैले अंधविश्वास को दर्शाती हैं। इस सीजन की पहली दो कहानियों में बालों का गुच्छा जैसी कहानी होगी यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है इसके बाद दिखाई जाएगी और रोंगटे खड़े करने वाली सच्ची कहानी ग्रहण की रात गर्भवती महिला चिकित्सक सूर्य ग्रहण के दौरान घर से बाहर निकलती है और एक राक्षस प्रवृत्ति के बच्चे को जन्म देती है। इस शो का प्रसारण शनिवार और रविवार रात 10:00 बजे होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here