सेवाग्राम कालोनी दुर्गापूजा में होंगे अनेक कार्यक्रम

0
58
file photo

लखनऊ, 18 सितम्बर 2019: सेवाग्राम रेलवे कालोनी चारबाग में होने वाली श्रीश्री सार्वजनीन दुर्गापूजा में इस वर्ष भी अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम और विविध प्रतियोगिताएं होंगी। दुर्गापूजा की तैयारियों के सिलसिले में आयोजक मानव आदर्ष सेवा समिति की यहां संस्थापक संयोजक पीके घोष की अध्यक्षता में हुई बैठक में सर्वसम्मति से राजीव अरोड़ा को समिति का अध्यक्ष, विजय भाटिया को कार्यकारी आध्यक्ष, जयदीप घोष को सचिव, अषोक कुमार कीर्ति व सोमनाथ चटर्जी को उपाध्यक्ष को चुना गया।

इसके साथ ही महापंचमी तीन अक्टूबर से महादशमी आठ अक्टूबर तक होने वाले पूजा आयोजनों में पूजा मण्डल, मीडिया, संयोजक, भोग-प्रसाद, सांस्कृतिक आयोजन व विसर्जन आदि के लिए गठित समितियों में धीरज, सर्वजीत, एमके जायसवाल, ज्योति किरन रतन, शाहिद, सत्यप्रकाश, दिनेश, रामअवतार, राज मेहरोत्रा, सुष्मिता, अर्चना, पूर्णिमा, संजीव, राकेश पाल, पवन व डीके हल्दर को रखा गया है।

यह जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी ज्योति किरन रतन ने बताया कि आयोजन में हर षाम आरती के बाद स्तुतिमय शास्त्रीय नृत्य प्रस्तुतियां होंगी। इसके बाद युवा कलाकारों के भावमय भजन और इसी क्रम में दो वर्गों में बच्चों की नृत्य व गायन की प्रतियोगिताएं होंगी। रात्रि में द पोयट हाउस, द पायज आफ पोयट विभिन्न साहित्यिक संस्थाओं के सहयोग से काव्य समारोह के आयोजनों को संयोजित किया जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here