नसीमुद्दीन ने मायावती पर बोला हमला, कहा- 2019 में देंगे कड़ी चुनौती

0

इलाहाबाद 31अगस्त:  संगम नगरी इलाहाबाद में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के विस्तार के लिए एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन किया। इस सम्मलेन में बसपा से ज़्यादातर हटे कार्यकर्ता मौजूद रहे। विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में नसीमुद्दीन सिद्दीकी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि 2019 में वह मायावती को चैलेंज करेंगे। इसी वजह से उन्होंने अपनी नई पार्टी का गठन किया है।

उन्होंने अपनी पार्टी में कार्यकर्ताओं को जोड़ने के मकसद से ही विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन किया है। अपने भाषण में मंत्री ने जमकर मायावती की आलोचना की और बार-बार पैसों की देवी को जनता के सामने रखा। उन्होंने यह भी कहा कि मायावती मुस्लिम समुदाय के लोगों के प्रति अपशब्द का प्रयोग करती है। अबकी बार हुए चुनाव में मुस्लिम लोगों की तरफ से उन्हें वोट बिलकुल नहीं मिला हैं।

इस सम्मेलन में उत्तरप्रदेश, बुन्देलखण्ड और अन्य जगहों से कार्यकर्ता शामिल होने आए। उन्होंने बोला की बसपा एक तरह से ख़त्म हो चुकी है। वहीं सिद्दीकी ने कहा की बसपा की पार्टी छोड़ उनकी पार्टी में 50 हजार से अधिक लोग जुड़ चुके हैं। इलाहबाद से लगभग 2500 से अधिक लोग जुड़े है।

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी पर तीखा कटाक्ष साधते हुए बोला कि बहुजन समाज पार्टी का मकसद सिर्फ पार्टी को तबाह करना ,पैसे की लूट करना ,पैसे लेकर टिकट बेचना आदि के इलावा कोई और दुसरा काम नही है। हमारी पार्टी में अनुसूचित जाति के पिछड़ा वर्ग,मुस्लिम और अपर जाति के लोग सैकड़ों की सख्या में जुड़े है। इस पार्टी में गाजियाबाद, सहारनपुर ,इलाहाबाद.कानपुर ,गांधीपुर,लखनऊ और कई अन्य जगहों से लोग जुड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here