एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर करोड़ों रूपये खातों से उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

0
478

एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर करोड़ों रूपये खातों से निकालने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार।

डेबिट कार्ड का क्लोन तैयार कर दूसरों के खातों से करोड़ों की रकम उड़ाने वाले अन्तर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने बुधवार को धर दबोचा। गैंग के तीन सदस्य अभी फरार हैं। पकड़े गए बदमाशों में गोंडा जिले से वांछित चल रहे इनामी बदमाश भी शामिल है। पुलिस ने इनके पास डेबिट कार्ड एक स्कीमर, कार व 40000/- रूपए भी बरामद किये हैं बदमाशों पर गैंगस्टर भी लगाया गया। पुलिस अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

सरगना का 80 लाख का मकान है गोंडा  में
गोंडा निवासी गैंग के सरगना अशोक वर्मा ने पिछले डेढ़ साल में लोगों के खाते से रकम निकाल कर अकूत संपत्ति अर्जित की। पुलिस की छानबीन में सामने आया कि अशोक ने गोंडा में करीब 80 लाख का मकान बनवाया है उसके मकान में दो से तीन लाख तक के दरवाजे और मार्बल लगे हैं इसके अलावा जालसाजी की रकम से उसने ट्रैक्टर, और अपने सभी साथियों के लिए महंगी बाइक व कार खरीदी हैं। पुलिस अफसरों की संपत्ति को तैयार कर रही है। उसकी संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है उनके बैंक खातों का विवरण खंगाला जा रहा है।

मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले अभियुक्त को मीडिया के सामने पेश किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here