जश्न -ए-आज़ादी के 71वें वर्षगांठ व कृष्णजन्मा अष्ट्मी पर ‘संगीत संध्या’ का कार्यक्रम

0
760

लखनऊ। ‘यूथ हॉस्टल एसो आफ इणिया’, शान-ए-अवध इकाई के तत्त्वाधान में जश्न -ए-आज़ादी के 71वें वर्षगांठ व कृष्ण जन्मा अष्ट्मी पर ‘संगीत संध्या’ कार्यक्रम का आयोजन विशेष कर महिलाओं के लिए विशाल खंड -1 गोमती नगर में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में  देशगान से हुई उसके बाद महिलाओं ने देशभक्ति व भक्तिरस के गीतों से समा बाँधा।

‘यूथ हॉस्टल एसो आफ इणिया’, शान-ए-अवध इकाई के तातवाधान में जश्न -ए-आज़ादी के 71वें वर्षगांठ व कृष्ण जन्मा अष्ट्मी पर ‘संगीत संध्या’ कार्यक्रम का आयोजन विशेष कर महिलाओं के लिए विषाल खंड -1 गोमती नगर में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में  देशगान से हुई उसके बाद महिलाओं ने देशभक्ति व भक्तिरस के गीतों से समा बाँधा। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि योग गुरु श्रीमती सुमन श्रीवास्तव ने महिलाओं को होने वाली बीमारियों से अवगत कराया और योग के माध्यम से उसे दूर करने के आसनो से उपस्थित लोगों को उपचार भी बताया। उक्त कार्यक्रम में महिलाओं ने बढ़चढ़ भाग लिया।

इस अवसर पर लडडू के साथ-साथ जलपान की इंतजाम किया गया। इस कार्यक्रम में पल्लवी सिंह, किरन पांडे, मनीशा श्रीवास्तव, मीनू, करूणा, गीता श्रीवास्तव, ऊशा सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Pin Share