भाजपा के राज में मंहगाई का पारा सातवें आसमान पर: शैलेन्द्र तिवारी बब्लू

0

लखनऊ 17 सितम्बर। प्रदेश कांग्रेस के सचिव शैलेन्द्र तिवारी बब्लू ने कहा है कि पूरे विश्व में सबसे मंहगा टैक्स पेट्रोल और डीजल पर लगातार जिस तरह से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने मंहगाई का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है उससे लगता है कि उनका अच्छे दिनों का नारा भी एक जुमला था और गरीबी पर हमला था।

आज विधानसभा के सामने शैलेन्द्र तिवारी बब्लू के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं द्वारा 30 लीटर पेट्रोल एवं 20 लीटर डीजल जीएसटी के साथ सांकेतिक रूप से टैक्स फ्री बेंच करके देश के प्रधानमंत्री को सचेत किया गया। श्री तिवारी ने कहा कि हिन्दुस्तान की अवाम मंहगाई से पूरी तरह त्रस्त है चारों तरफ त्राहिमाम-त्राहिमाम है। मोदी जी आपका 56 इंच का सीना और झूठ बोलकर जीना वाली लाइन आज पूरी तरह चरितार्थ हो रही है। हिन्दुस्तान की बढ़ती विकास दर को जिस तरह से आपने जाम कर दिया है इसके लिए हिन्दुस्तान की आने वाली पीढ़ी हिन्दुस्तान का भविष्य आपको माफ नहीं करेगा। जिस तरह से आप अपनी तो अच्छे दिन ले आये गरीबों की बात करते-करते गरीब हटा दिया। आपने जिस तरह से पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए पूंजीवादी नीति अपनायी है उससे लगता है कि आप गरीबों को पूरी तरह से मिटाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

ऐसा लगता है कि हिंन्दुस्तान की गरीब अवाम के साथ आप और आपके मंत्री भद्दा मजाक कर रहे हैं जिस तरह से आप अपने जन्मदिन पर आदम कद की मूर्ति लगवा कर आतिशबाजी करके आप उन मां बाप की कराह को भूल गये जिनके बच्चे लगातार अस्पतालों में दम तोड़ रहे हैं। उन परिवारों के प्रति आपकी संवेदना मर चुकी है। आप और आपके मंत्री एवं आपकी पार्टी को उन नौनिहालों की आत्मा को हिसाब देना पड़ेगा और वह कभी आपको माफ नहीं करेंगे।  इस मौके पर प्रमुख रूप से श्री तिवारी सहित कोणार्क दीक्षित, अभिषेक, रोहित, अमित, प्रमोद, कमलेश, ऋषि, मनीष, मुमताज, शौर्य, बंटी सहित तमाम अन्य लोग भी मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here