रविशंकर प्रसाद ने किया D’Decor के एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर का शुभारंभ

0
376

पटना, 09 मई। भारत में फर्निशिंग फैब्रिक्‍स और घरेलू सजावट में अग्रणी ब्रांड D’Decor ने पटना में हीरा पन्ना आर्केड साउथ ऑफ पी एंड एम मॉल,कुर्जी पटना में अपना एक्‍सक्‍लूसिव स्टोर का विस्‍तार किया है, जिसका भव्‍य उद्घाटन आज श्री रविशंकर प्रसाद, माननीय केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री और इलेक्ट्रॉनिक्स व सूचना प्रौद्योगिकी, भारत सरकार ने की। इस दौरान उन्‍होंने D’décor के कलेक्‍शन में खादी और मधुबनी पेंटिंग को भी शामिल करने की सलाह दी। उन्‍होंने कहा कि मधुबनी पेंटिंग की चमक आज देश-दुनियां में है। यह बिहार की पहचान है और D’Decor खादी को आगे बढ़ाने में सरकार की मदद कर सकती है। क्‍योंकि सरकार आज खादी को प्रोमोट कर रही है, जो पूर्णत: भारतीय है।

एक विशेष स्टोर ने बिहार में अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार किया है जो विभिन्न श्रेणियों के उच्च गुणवत्ता वाले सजावट उत्पादों की विस्तृत जैसे – curtains, upholstery, bed & bath, blinds, rugs and wallpaper की विविध श्रृंखला प्रदान करता है। बता दें कि देशभर में D’Decor के 2000 शोरूम हैं और यूपरोपियन मार्केट में इसकी मांग काफी अधिक है।

इस स्‍टोर स्‍टालिश और समकालीन रंग व क्लासिक, पारिस्थितिक या प्राकृतिक कलेक्‍शन विकल्प का एक बड़ा विकल्प प्रदान करता है। इसमें जैकवार्ड, वेल्वेट्स, मैदानी, बनावट, लिनन,डिजिटल प्रिंट और कढ़ाई वाले कपड़े पर 10000 से अधिक डिज़ाइन हैं। यह स्टोर सभी सामानों की ज़रूरतों के लिए वास्तव में एक स्टॉप गंतव्य बन जाता है। उत्पादों के इस विशाल कंसल्‍टेंट व विशेषज्ञों द्वारा सलाह दी जाती है और उन्हें सुंदर जगहों पर क्यूरेट करने पर परामर्श दिया जाता है।