मछली बिक्री से प्रतिबंध हटाने के लिए मुकेश सहनी ने नितीश सरकार को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

0

पटना, 19 जनवरी 2019: बिहार में आन्ध्र प्रदेश तथा दुसरे राज्यों की मछली बिक्री बंद करने का सरकार का फैसला निषाद तथा मछुआरा विरोधी बताते हुए विकासशील इंसान पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने प्रतिबंध हटाने के लिए राज्‍य सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में आज उन्‍होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से लाखों मछुआरा परिवारों पर रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। इसलिए अगर अगले 48 घंटे में मछली बिक्री से प्रतिबंध नहीं हटता है, तो उसके बाद विकासशील इंसान पार्टी  पूरे प्रदेश में जोरदार आन्दोलन किया जाएगा।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी द्वारा बिहार के विभिन्न जिलों में आयोजित किए जा रहे ‘माछ-भात’ भोज की अभूतपूर्व सफलता को देखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुरी तरह से परेशान हैं। इसी कारण से एक साजिश के तहत बिहार सरकार द्वारा बिहार में आन्ध्र प्रदेश तथा दूसरे राज्यों से आने वाली मछली की बिक्री पर प्रतिबन्ध लगाया गया है। इससे लाखों मछुआरा परिवार के रोजगार तथा रोजी-रोटी पर संकट पैदा हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here