हमारी मांगे मानने वाले के साथ होगा गठबंधन: मुकेश सहनी

0
397
  • सहरसा में सन ऑफ मल्लाह के नेतृत्व में अत्यंत भव्यता के साथ निकली निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा
  • 4 नवंबर को गाँधी मैदान, पटना में लोगों की उपस्थिति में मुकेश सहनी करेंगे पार्टी के नाम की घोषणा

सहरसा/पटना, 4 सितंबर 2018: निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा का उद्देश्य निषाद आरक्षण की लड़ाई को घर-घर तक पहुंचाकर इसे मूर्त रूप देना है. यह यात्रा तय दिनांक पर बिहार के प्रत्येक जिलों से होकर गुजर रही है. यात्रा प्रदेश के हरेक जिले से होकर गुजरेगी तथा आगामी 4 नवंबर को गाँधी मैदान, पटना में लाखों लोगों की उपस्थिति में पार्टी के नाम की घोषणा की जाएगी। उक्त बातें निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह श्री मुकेश सहनी ने सहरसा में निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा के दौरान कही।

गठबंधन के सवाल पर सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि जो निषादों के हक़ की बात करेगा तथा हमारी मांगें सुनेगा हम उसके साथ गठबंधन करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में निषादों का वोट बैंक 14% है अतः दूसरी पार्टियों को गठबंधन के लिए हमारे पास आना पड़ेगा. हमारी मांगें पूरी नहीं होने पर अगले लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के बैनर तले सभी 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारा जाएगा।

सन ऑफ़ मल्लाह ने जोर देकर कहा कि 2015 के चुनाव में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा बीजेपी अध्यक्ष श्री अमित शाह द्वारा निषादों को आरक्षण देने का वादा किया गया था। मगर अबतक उनके द्वारा वादा पूरा नहीं किया गया है। चूँकि देश में एक संविधान है तथा पश्चिम बंगाल तथा उड़ीसा जैसे राज्यों में निषादों को आरक्षण प्राप्त है तो बिहार मर क्यों नहीं? इसका परिणाम 2019 में दिखेगा और निषादों की शक्ति का एहसास करवाया जाएगा।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here