नौजवानों को सब्जबाग दिखाने को आयोजित हुई इन्वेस्टर्स समिट: सपा

0
338

भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में करोड़ों रूपए विज्ञापन और शहर की साफ सफाई तथा सुरक्षा व्यवस्था पर खर्च कर वाहवाही लूटने की कोशिश की है

लखनऊ, 23 फरवरी। समाजवादी पार्टी ने कहा है कि बड़ी शानशौकत के साथ भाजपा ने राजधानी लखनऊ में निवेशकों का जो मेला आयोजित किया उसमें निवेशकों की तरफ से वादें तो बड़े-बड़े किए गए लेकिन उसमें कितने जमींनी हकीकत में उतरेंगे और कितने दाखिलदफ्तर हो जाएंगें कहना मुश्किल है। ऐसा लगता है कि प्रदेश की जनता और विशेषकर नौजवानों को सब्जबाग दिखाने के पीछे लोकसभा चुनाव पूर्व की रणनीति बनाई जा रही है।

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह संयोग ऐसे ही नहीं कि एक ओर भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में करोड़ों रूपए विज्ञापन और शहर की साफ सफाई तथा सुरक्षा व्यवस्था पर खर्च कर वाहवाही लूटने की कोशिश की है वहीं भाजपा का मातृ संगठन आरएसएस वाराणसी में अपने प्रदर्शन के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में तीन लाख से ज्यादा स्वयंसेवकों को जुटाकर अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रहा है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले यह ध्रुवीकरण की नई साजिश होगी। आश्चर्य है कि चार साल कि चुप्पी के बाद अचानक इतनी तेजी कहां से आ गई?