कैसरबाग चौराहे के सौंदर्यीकरण के लिए BOI ने 75 लाख रुपए नगर निगम को किए दान

0
398

लखनऊ, 28 मार्च। नगर निगम मुख्यालय पर स्मार्ट सिटी के अंतर्गत कैसरबाग चौराहे के सौंदर्यीकरण एवं उसको व्यवस्थित करने के लिए बैंक ऑफ बडौदा ने अपने सोशल रिफार्म के कार्य CSSR फण्ड में से 75 लाख रुपए नगर निगम को दान किया है। यह दान उन्होंने नगर निगम की महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया के समक्ष दान किए।

जिससे कैसरबाग चौराहे पर विभिन्न कार्य सम्पन्न होंगे जिसमे मुख्य रूप से बिजली के तारो को खत्म करना, ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार,अवैध होर्डिंगों को हटाना एवं चौराहे के सौंदर्यीकरण करना होगा।

इस अवसर पर बैंक ऑफ बड़ौदा के जीएम श्री बीएस ढाका जी ने कहा को वो व्यक्तिगत तौर पर नगर निगम को बेहतर बनाने के महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया द्वारा किए जा रहे अथक प्रयासों की सराहना करते है और बैंक आगे भी लखनऊ नगर निगम के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा।

महापौर ने बैंक ऑफ बड़ौदा का धन्यवाद देते हुए कहा कि आपका यह प्रयास सराहनीय है, और यह प्रोजेक्ट स्मार्ट सिटी बनाने के मा. मोदी जी के सपने को साकार करने में सहायक होगा, महापौर ने नगर आयुक्त को निर्देशित करते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट का कार्य प्रारंभ कर, दिए गए समय मे इसे पूरा करे जिससे जनता को सहूलियत हो और इस प्रोजेक्ट का सार्थक लाभ प्राप्त हो । महाप्रबंधक (उत्तर प्रदेश) बैंक ऑफ बड़ौदा श्री पीके सचदेवा ने बताया कि इससे पूर्व भी बैंक ने वाराणसी में 80 घाट पर सौंदर्यीकरण के लिए 2 करोड़ रुपये दिए और इसी तरह बैंक आगे भी लखनऊ को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में और भी सहयोग प्रदान करती रहेगी, इस दौरान महाप्रबंधक स्मार्ट सिटी, एसके जैन ने कैसरबाग में होने वाले सौंदर्यीकरण का खाका पेश किया जिसमे चौराहा बिजली के तारो और ट्रैफिक से मुक्त बनाया जाएगा तथा टैक्सी- ऑटो के लिए भी अलग व्यवस्था करने का भी प्रावधान हैं । इन दौरान नगर आयुक्त उदय राज सिंह और अपर नगर आयुक्त पी के श्रीवास्तव भी उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here