सत्यम चौधरी के हरफनमौला प्रदर्शन से साउथ जोन रोमांचक मैच में 31 रन हारा

0
790
आल इंडिया एफसीआई इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट
लखनऊ, 26 मार्च 2019: मैन ऑफ द मैच सत्यम चौधरी (32 रन, तीन विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से वेस्ट जोन ने आल इंडिया एफसीआई इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट में साउथ जोन को रोमांचक मैच में 31 रन से मात दी।
फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई), क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ के तत्वावधान में आयोजित इस टूर्नामेंट में आज दूसरे दिन के मैचों में आर के चतुर्वेदी (ईडी वेस्ट जोन), संजीव गौतम (महाप्रबंधक, विजिलेंस, मुख्यालय),  विजय पाराशर (महाप्रबंधक क्वालिटी कंट्रोल नार्थ जोन), महाप्रबंधक यूपी गिरीश कुमार, उपमहाप्रबंधक अमरजीत के पी, शानीफ एसएम और एचएन सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।
पार्थ रिपब्लिक स्टेडियम पर दिन के पहले मैच में वेस्ट जोन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 121 रन बनाए।
ओंकार गौरव (41 रन, 42 गेंद, 5 चौके), सत्यम चौधरी (32 रन, 32 गेंद, चार चौके) और नितिन सांलुके (नाबाद 23 रन, 18 गेंद, 2 चौके, एक छक्का) ने टीम को मजबूती दी। साउथ जोन से एस.गंगाधरन और सुमिथ सिन्हा ने दो-दो विकेट चटकाए। बीनू को एक विकेट मिला। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ जोन सुमित अहलावत (36 रन, 36 गेंद, चार चौके), एस.गंगाधरन (17) और प्रमोद कुमार (नाबाद 12) की पारियों के बावजूद निर्धारित ओवर में सात विकेट गंवाकर 90 रन ही बना सका। वेस्ट जोन से सत्यम चौधरी ने तीन और हर्ष ने दो विकेट चटकाए। सिद्धेश और संकेत पाण्डेय को एक-एक विकेट मिला।
मुख्यालय दिल्ली ने नार्थ ईस्ट जोन को एकतरफा सात विकेट से दी मात:
 
पार्थ रिपब्लिक स्टेडियम पर ही दिन के दूसरे मैच में मुख्यालय दिल्ली ने नार्थ ईस्ट जोन को एकतरफा सात विकेट से मात दी। नार्थ ईस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बिप्लब सैकिया (47 रन, 48 गेंद, पांच चौके, एक छक्का), बिशाल राय (नाबाद 25) शुभम मंडल (20), अमितेश बर्धान (नाबाद 20) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 132 रन बना लिए। जवाब में मुख्यालय दिल्ली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया।
जीत में उमंग शर्मा (नाबाद 47 रन, 36 गेंद, 4 चौके, दो छक्के) ने सर्वाधिक रन जोड़कर टीम को जीत की मंजिल दिलाई। साथ मे चेतन शर्मा (30), करन डागर (26) और राजेंद्र बिष्ट (नाबाद 22) ने भी उपयोगी पारियां खेली। नार्थ ईस्ट जोन से बिशाल रॉय व बिप्लब सैकिया को एक-एक विकेट मिला।
कल के मैच ( पार्थ रिपब्लिक स्टेडियम):-
1. वेस्ट जोन बनाम नार्थ जोन (सुबह 8:30 बजे)
2. मुख्यालय बनाम ईस्ट जोन (दोपहर 12 बजे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here