आबिस और कम्बर मेंहदी के हरफनमौला खेल से यूनिटी कालेज बना चैम्पियन

0
587

सीआईएससी जूनियर फुटबाल प्रतियोगिता

लखनऊ,07 अगस्त 2019: आबिस के आक्रामक खेल और गोलकीपर कम्बर मेंहदी के उम्दा बचाव से यूनिटी कालेज ने सीआईएससी जूनियर फुटबाल प्रतियोगिता के खिताबी मुकाबले में  काल्विन कालेज को रोमांचक मुकाबले में 1-0 गोल से हराकर चैम्पियन का खिताब जीत लिया।

काउन्सिल फार आईएससी ई के तत्वाधान में आयोजित जूनियर फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन काल्विन कालेज में हुआ। खिताबी मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के बीच रोमांचक खेल देखने को मिला। दोनों ओर से लगातार गोल दागने का सफल प्रयास किये गये। मगर यूनिटी  कालेज के कम्बर मेंहदी और काल्विन की ओर से गोल कीपर ने उम्दा बचाव किये।

यूनिटी कालेज की ओर से खिलाडिय़ों ने शानदार तालमेल बनाते हुए एक-एक दूसरे को चतुराई भरे पास दिये।  यूनिटी  कालेज के आबिस को एक साथी ने पास देते हुए गेंद आगे बढ़ायी। आबिस ने प्रतिद्वंद्वी की रक्षा पंक्ति को छेदते हुए शानदार गोल दागकर टीम का स्कोर 1-0 कर दिया। जो कि खेल के अंत तक कायम रहा। ऐसे में  यूनिटी कालेज ने दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया।

इससे पहले खेले गये मुकाबलों में यूनिटी कालेज ने सीएमएस को 6-0 और लामार्ट कालेज को एक -एक गोल से बराबर रहने के बाद पेनाल्टी शूट आउट में 4-2 से जीत के साथ खिताबी दौर मं जगह बनायी थी। वहीं काउन्सिल की ओर से गर्ल्स वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन सेंण्ट जेवियर कालेज में किया गया। यूनिटी कालेज की टीम ने यहां भी शानदार जीत दर्ज की।

इसके अलावा लामार्ट कालेज में आयोजित एथलेटिक्स में भी यूनिटी कालेज के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दो दर्जन से अधिक पदक जीत कर कालेज का नाम रोशन किया। कालेज की खेलकूद की विभिन्न स्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर कालेज के सचिव नजमुल हसन रिजवी, प्रधानाचार्य  फ्रांसिस कैस्टेलीनो और मुख्य प्रशिक्षक प्रदीप ओझा ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी एवं भविष्य में इस प्रदर्शन को जारी रखने को कहा।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here