आर्मी ब्वायज रोमांचक जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में 

1
548
द्वितीय शहीद मेजर दुर्गा मल्ल स्मारक मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू

लखनऊ,20 अगस्त 2019: आर्मी ब्वायज की टीम ने छोटे और लम्बे पास के तालमेल से द्वितीय शहीद मेजर दुर्गा मल्ल स्मारक मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में स्पोर्ट्स काॅलेज की टीम को 1-0 से मात देतेे हुए रोमांचक जीत दर्ज की। इसी के साथ आर्मी ब्वायज ने क्वार्टर फाइनल में भी जगह बना ली।
युवा गोरखा समाज के तत्वावाधान में  चौक स्टेडियम पर शुरू हुए इस टूर्नामेंट में पहले हाॅफ में दोनों ही टीमों के बीच रोमांचक टक्कर हुई लेकिन दोनों ही टीमों गोल करने के कई मौके गंवाए। पहले हाॅफ में दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाॅफ में आर्मी ब्वायज ने रणनीति बदली और छोटे और लम्बे पासों का तालमेल भरा खेल दिखाते हुए मैच में अपनी पकड़ बनानी शुरू की। इसके बाद आर्मी ब्वायज के स्टार खिलाड़ी टोरलौन ने 46वें मिनट में मिले एक कठिन पास को कंट्रोल करते हुए तेज शाॅट खेलकर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। टोरलौन ने यह शाॅट इतना तेज खेला कि प्रतिद्वंद्वी टीम का गोलकीपर देखता रह गया। इसके बाद आर्मी ब्वायज के खिलाड़ियों ने ज्यादातर समय गेंद अपने पास रखी और स्पोट्र्स काॅलेज की टीम को गोल करने के ज्यादा मौके नहीं दिए। अंत में आर्मी ब्वायज ने 1-0 से मैच जीतते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
इससे पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि कर्नल (रिटायर्ड) एमएम घोष ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया। उन्होंने शहीद मेजर दुर्गा मल्ल के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर युवा गोरखा समाज के अध्यक्ष बलराम सिंह थापा, कार्यवाहक सचिव संजय सिंह, संरक्षक दुर्गा सिंह, मीडिया प्रभारी संजय थापा के साथ उमेश सिंह, बलवीर दूधराज, विमल राणा और सुरेश भी मौजूद थे।
कल के मैच (21 अगस्त): 
पुलिस न्यू ब्वायज बनाम न्यू ब्वायज टेट्रो (दोपहर 3 बजे)
एक्स स्टूडेंट्स बनाम चौक स्पोर्टिंग (4ः30 बजे)

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here