न्यू ब्वायज टेट्रो एवं एक्स स्टूडेंट्स क्वार्टर फाइनल में  

1
592
द्वितीय शहीद मेजर दुर्गा मल्ल स्मारक मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट

लखनऊ,21 अगस्त 2019: तालमेल भरे खेल और मौको को भुनाने के चलते न्यू ब्वायज टेट्रो ने द्वितीय शहीद मेजर दुर्गा मल्ल स्मारक मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन खेले गए पहले मैच में पुलिस न्यू ब्वायज को 3-1 से मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। युवा गोरखा समाज के तत्वावाधान में चौक स्टेडियम पर खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में दूसरे मैच में एक्स स्टूडेंट्स ने चौक स्पोर्टिंग को 2-0 से हराते हुए क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया।
न्यू ब्वायज टेट्रोे ने पुलिस न्यू ब्वायज के खिलाफ खेल के हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन किया जबकि मौकों को भुना न पाने की काबिलियत पुलिस न्यू ब्वायज पर भारी पड़ी। न्यू ब्वायज टेट्रो से अतुल ने दो गोल दागे। इस मैच का पहला गोल पुलिस न्यू ब्वायज से दिव्यांश ने मिडफील्ड से मिले पास पर 16वें मिनट में दागा। जवाब में न्यू ब्वायज  टेट्रो  से अतुल ने 20वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के कमजोर डिफेंस का फायदा उठाते हुए तेजी से आगे बढ़कर गोल दागते हुए टीम को मैच में 1-1 से बराबरी दिला दी। वहीं बाएं छोर से मिले पास को कंट्रोल करते हुए अतुल ने न्यू ब्वायज टेट्रो के लिए 32वें मिनट में दूसरा गोल दागकर टीम को पहले हाॅफ में 2-1 से बढ़त दिला दी। दूसरे हाॅफ में न्यू ब्वायज टेट्रो से रोहन ने 45वें मिनट में एक कठिन पास पर गोल दागते हुए टीम की बढ़त 2-1 कर दी जो अंत तक कायम रही। इसी के साथ न्यू ब्वायज  टेट्रो  ने यह मैच 2-1 से जीतते हुए अंतिम आठ में प्रवेश किया। इस मैच में सुंदर बचाव का प्रदर्शन करने वाले पुलिस न्यू ब्वायज के गोलकीपर अभिषेक मैन  ऑफ़ द मैच चुने गए।
दूसरे मैच में एक्स स्टूडेंट्स ने शुरू से अपनाए गए आक्रामक रवैये के चलते चौक स्पोर्टिंग को 2-0 से हराते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। हालांकि दोनों टीमों के बेहतर खेल के चलते पहला गोल करने के लिए 22 मिनट इंतजार करना पड़ा। एक्स स्टूडेंट्स से सद्दाम ने 22वें मिनट में पहला गोल दागा। अभी चौक स्पोर्टिंग इस से उबर भी नहीं पायी थी कि शुभम ने 30वें मिनट में गोल दागकर एक्स स्टूडेंट्स की बढ़त 2-0 कर दी। पहले हाॅफ में एक्स स्टूडेंट्स इसी स्कोर से आगे रही। दूसरे हाॅफ में दोनों टीमें कई कोशिशों के बावजूद गोल नहीं कर सकी। इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच एक्स स्टूडेंट्स के मो.अनस रहे।
 
कल के मैच (22 अगस्त):
पहला क्वार्टर फाइनलः
 मिलानी एफसी बनाम एक्स स्टूडेंट्स (दोपहर 3ः00 बजे)
दूसरा क्वार्टर फाइनलः आरए ब्वायज बनाम आर्मी ब्वायज (शाम 4ः30 बजे)

1 COMMENT

  1. You actually make it seem so easy with your presentation but
    I find this matter to be really something which I think I would never understand.
    It seems too complicated and very broad for me. I’m looking forward for
    your next post, I’ll try to get the hang of it!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here