ट्रिपल नाइन ने किंग्स इलेवन को 87 रन से हराया, संदीप छाबड़ा बने मैन ऑफ द मैच

0
27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिताः
लखनऊ, 16 जनवरी 2019: मैन ऑफ द मैच संदीप छाबड़ा (पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी से ट्रिपल नाइन क्लब ने 27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिता में किंग्स इलेवन इटौंजा को 87 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं एक अन्य मैच में ट्रिपल सेवन क्लब ने राइजिंग क्लब लखनऊ को 81 रन से मात दी।
बाबा साहब खेल मैदान, इटौंजा में ट्रिपल नाइन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रवि (33 रन, दो चौके, एक छक्का), अभिषेक मिश्रा (29 रन, चार छक्के) व संदीप छाबड़ा (14) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 161 रन बनाए। किंग्स इलेवन  से मो.रफी ने तीन व गोलू ने दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन 13.2 ओवर में 74 रन पर आल आउट हो गया। टीम से कुशाग्र (31) व शिवम (10) ही टिक कर खेल सके। ट्रिपल नाइन क्लब से संदीप छाबड़ा ने 18 रन देकर पांच विकेट चटकाए जबकि रंजीत को एक विकेट मिला।
अदनान के हरफनमौला प्रदर्शन से ट्रिपल सेवन विजयी
दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच अदनान (40 रन, चार विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से ट्रिपल सेवन क्लब ने राइजिंग क्लब, लखनऊ को 81 रन से हराया। ट्रिपल सेवन क्लब ने अदनान (नाबाद 40 रन, एक चौका, चार छक्के) व कुशल (31 रन, दो चौके, दो छक्के) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 183 रन बनाए। राइजिंग क्लब से दुर्गेश व अनुज ने दो-दो विकेट चटकाए।
जवाब मेें राइजिंग क्लब लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.4 ओवर में 102 पर सिमट गया। टीम से राहुल (19) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। ट्रिपल सेवन क्लब से अदनान ने चार विकेट चटकाए। अनिल को दो विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here