शतरंज प्रतियोगिता में रवि शंकर बने विजेता

0
276

लखनऊ,06 अक्टूबर 2019: अविजय चेस अकादमी में 5 व 6 अक्टूबर को खेली गयी दस हजार पुरष्कार राशि की पंडित राम कृपाल तिवारी मेमोरियल शतरंज प्रतियोगिता के अंतिम चक्र में रवि शंकर ने पृथ्वी सिंह को पराजित करते हुए 5 अंको के साथ ख़िताब पर कब्ज़ा जमाया जबकि आरिफ अली ने देवेन्द्र को तथा पवन ने के के खरे को हराकर टाई ब्रेक के अनुसार 4-5-4-5 अंको के साथ क्रमशः दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया।

अंडर 16 आयु वर्ग में 3 अंको के साथ सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल के अभिज्ञान पटेल प्रथम स्थान पर रहे, शिवानी पब्लिक स्कूल के अक्षत भटनागर 2-5 अंको के साथ दूसरे स्थान पर रहे, जबकि दो अंको के साथ केन्द्रीय विद्यालय की अद्रिका मिश्र को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

बता दें कि अंडर 12 आयु वर्ग में 3 अंको के साथ सी एम एस गोमती नगर के संयम श्रीवास्तव प्रथम स्थान पर रहे, जबकि लामर्ट्स के अथर्व रस्तोगी तथा सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल की सान्वी दोनों ने 2।5-2।5 अर्जित किये परन्तु टाई ब्रेक में क्रमशः दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। इस खिलाड़ियों को “साथ” एन जी ओ की अध्यक्षा सिन्धु तिवारी द्वारा विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here