सहारा स्टेट ने बरकरार रखा जिला फुटबाॅल लीग का खिताब

1
434

लखनऊ,16 अगस्त 2019: फारवर्ड और रक्षा पंक्ति के तालमेल भरे खेल की सहायता से सहारा स्टेट ने जिला फुटबाॅल लीग केे खिताब पर कब्जा बरकरार रखा। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खेले गए चौक स्टेडियम में खेले गए रोमांचक फाइनल मुकाबले में सहारा स्टेट ने न्यू ब्वायज ट्रेटो क्लब को 3-1 से हराया।

इस मैच में न्यू ब्वायज  ट्रेटो  क्लब ने शुरू में कुछ तेज मूव बनाए लेकिन उसके बाद सहारा स्टेट ने पूरे मैच में ऐसा शानदार खेल दिखाया कि न्यू ब्वायज  ट्रेटो के खिलाड़ी उबर नहीं सकेे। सहारा स्टेट के खिलाड़ियों ने आक्रामकता दिखाई और टीम से अर्जुन ने 18वें मिनट में मिले कठिन पास पर शानदार गोल दागकर टीम को शुरूआती बढ़त दिला दी। वहीं दीपक ने 32वें मिनट में मिडफील्ड से मिले पास को गोल में तब्दील कर सहारा स्टेट की  बढ़त 2-0 कर दी।

हालांकि दो मिनट बाद ही न्यू ब्वायज ट्रेटो  से रंजीत ने 34वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-1 कर दिया। जवाब में सहारा स्टेट से दीपक ने तेजी से आगे बढ़ते हुए 39वें मिनट में करारा शाॅट खेलकर टीम की बढ़त 3-1 कर दी। पहले हाॅफ में सहारा स्टेट 3-1 से आगे रही। दूसरे हाॅफ में दोनों ही टीमों ने कई प्रयास किए लेकिन गोल नहीं कर सकी। अंत में सहारा स्टेट ने 3-1 से मैच जीतते हुए खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।

लीग के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि डॉ.आरपी सिंह (खेल निदेशक, यूपी) एवं विशिष्ट अतिथि लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन के  कार्यकारी अध्यक्ष सैयद रफत एवं एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर लखनऊ जिला फुटबाॅल एसोसिएशन के सचिव कन्हैया लाल भी मौजूद थे

1 COMMENT

  1. Whats up very cool web site!! Man .. Excellent ..
    Superb .. I’ll bookmark your blog and take
    the feeds also? I am satisfied to find numerous helpful information right here within the publish, we need
    develop extra strategies in this regard, thanks for sharing.
    . . . . .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here