शिवानी कप संडे महिला चेस टूर्नामेंट 17 फरवरी को 

0
520
लखनऊ, 14 फरवरी 2019: लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में 17 फरवरी को होने वाली 22वीं शिवानी कप संडे महिला चेस टूर्नामेंट में इस बार महिला स्पेशल टूर्नामेंट के तौर पर आधी आबादी को समर्पित एक विशेष श्रेणी में भी मुकाबले होंगे।
मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में आयोजित 5000 रूपए की इनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट के बारे में जानकारी देते हुए लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने बताया कि शिवानी पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित स्विस सिस्टम और फिडे नियमों के तहत आयोजित इस टूर्नामेंट में महिला श्रेणी के मुकाबले होंगे तथा महिलाओं के लिए प्रवेश भी निःशुल्क होगा। इसके अलावा इस बार अंडर-16 आयु वर्ग, अंडर-14 आयु वर्ग व अंडर-10 आयु वर्ग में भी मुकाबले होंगे।
उन्होंने बताया कि महिला वर्ग, अंडर-16, अंडर-14 व अंडर-10 आयु वर्ग में विजेता खिलाड़ियों को ट्राफी व नगद पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं महिला वर्ग में पहले पांच के साथ आयु वर्ग के मुकाबलों में पहले तीन खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार दिए जाएंगे।
प्रतियोगिता में प्रवेश निःशुल्क है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी अपनी प्रविष्टि ऑनलाइन भी टूर्नामेंट की ईमेल आईडीshivanichessacademy@gmail.com  पर 16 फरवरी को सुबह 9::00 बजे तक दे सकते है। वहीं आयोजन स्थल पर 17 फरवरी को सुबह 9:30 बजे तक भी खिलाड़ी अपनी प्रविष्टि दे सकते है। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नः 7459899385 पर सम्पर्क कर सकते है।
Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here