टीपी हवेलिया दोबारा बने अध्यक्ष, जसपाल सिंह बने महासचिव

0
207
कराटे एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के चुनाव हुए आयोजित
लखनऊ, 06 जनवरी 2019: कराटे एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के न्यू शर्मा होटल, लखनऊ में रविवार को नई कार्यकारिणी के लिए हुए चुनाव में टीपी हवेलिया अध्यक्ष के पद पर और जसपाल सिंह महासचिव के पद पर दोबारा निर्विरोध निर्वाचित हुए। इस चुनाव में खेल निदेशालय के पर्यवेक्षक के रूप में क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव और यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के पर्यवेक्षक के तौर पर चंद्र कुमार शर्मा (सचिव, यूपी ताइक्वांडो एसोसिएशन) मौजूद थे। वहीं चुनाव अधिकारी सुधीर शर्मा (सचिव, यूपी रोइंग एसोसिएशन) ने परिणामों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि चुने हुई कार्यकारिणी का कार्यकाल अगले पांच साल के लिए होगा। उन्होंने बताया कि कोषाध्यक्ष मेरठ के नरेंद्र सिंह को बनाया गया हैं।
इस अवसर पर टीपी हवेलिया ने उम्मीद जतायी है जिस तरह से यूपी कराटे के खेल में पांचवें पायदान है तो वह दिन दूर नहीं जब पहले नम्बर पर यूपी होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यूपी में औैर अच्छे खिलाड़ी निकले इसके लिए संघ नई योजना के तहत काम करेंगा।
जसपाल सिंह ने बताया कि आने वाले समय यहां पर कई बड़ी प्रतियोगिता कराने की योजना है। हम यूपी में कराटे का माहौल तैयार करने के लिए कुछ ठोस कदम उठाने जा रहे हैं।
निर्विरोध चुने गए सदस्य इस प्रकार हैः
चेयरमैन: आदित्य कुमार (उन्नाव), अध्यक्ष: टीपी हवेलिया (लखनऊ ), उपाध्यक्ष: अमित कुमार उपाध्याय (वाराणसी), उपाध्यक्षः विवेक गुप्ता (इटावा), कोषाध्यक्ष: नरेंद्र सिंह (मेरठ),  कार्यकारिणी सदस्यः अमरप्रीत सिंह (लखनऊ), अरविंद कुमार यादव  (चंदौली), संतोष कुमार (गोण्डा)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here