लखनऊ विश्वविद्यालय ताइक्वांडो टीम में राशि प्रजापति चयनित

0
लखनऊ, 25 जनवरी 2019: ऑक्सफोर्ड ताइक्वाण्डों अकादमी की ताइक्वांडो प्रशिक्षु राशि प्रजापति का अखिल भारतीय विश्वविद्यालय खेलों की ताइक्वांडों स्पर्धा के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय की टीम में अंडर-46 किलोग्राम भार वर्ग में चयन कर लिया गया। इन खेलों के अंतर्गत ताइक्वांडो प्रतियोगिता आगामी 15 व 16 मार्च को रोहतक यूनिवर्सिटी में होगी।
मल्टी एक्टीविटी सेन्टर में सहायक प्रशिक्षक के तौर पर कार्यरत राशि प्रजापति ने गतवर्ष कानपुर में हुई राज्य ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक, लखनऊ में हुई 36वीं सीनियर राज्य ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक और कोलकाता में गतवर्ष हुई द्वितीय भारतीय टीआईए अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में रजत व कांस्य पदक जीत चुकी है। वह जम्मू में गतवर्ष हुई राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता और भूटान में गतवर्ष हुई तीसरी अन्तर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में प्रतिभाग के साथ ताइक्वांडो में राष्ट्रीय निर्णायक भी है।
आर्यावर्त इंसटीट्यूट ऑफ हायर एजूकेशन में बीपीएड फाइनल ईयर की छात्रा राशि प्रजापति वर्तमान में मुख्य प्रशिक्षक अतुल यादव की देख-रेख में आशियाना स्थित मल्टी एक्टीविटी सेन्टर में प्रशिक्षण भी ले रही है।
इस सफलता पर मल्टीएक्टीविटी सेन्टर के मुख्य प्रशिक्षक अतुल यादव व खेल प्रभारी समीर मिश्रा सहित समस्त प्रशिक्षकों ने बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here