सिद्धार्थ वर्सेज द्रोण के बीच सिंगल्स फाइनल में होगी कांटे की टक्कर

0
  • द्वितीय प्रोफेशनल टेनिस अकादमी आल इंडिया (पुरूष व महिला) रैंकिंग व प्राइजमनी टेनिस टूर्नामेंट
  • स्नेहल माने और मुशरथ शेख महिला सिंगल्स के फाइनल में 
  • यूपी के मान केसरवानी व आदर्श चौधरी पुरूष डबल्स के फाइनल में
लखनऊ, 31 जनवरी 2019: शीर्ष वरीय तेलंगाना के सिद्धार्थ पुनेला और दूसरी वरीय उत्तराखंड के द्रोण वालिया ने द्वितीय प्रोफेशनल टेनिस अकादमी आल इंडिया (पुरूष व महिला) रैंकिंग व प्राइजमनी टेनिस टूर्नामेंट के पुरूष सिंगल्स के सेमीफाइनल में जीत के साथ फाइनल में पहुंचते हुए खिताबी भिड़ंत पक्की की।
अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के कोर्ट पर आयोजित 50 हजार रूपए की इनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट में महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय स्नेहल माने और मुशरथ शेख ने जीत दर्ज की।
पुरूष सिंगल्स के पहले सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय सिद्धार्थ पुनेला (तेलंगाना) ने  छठीं वरीय पुरू उपाध्याय (गुजरात) को तीन सेट तक खिंचे मुकाबले में 6-4, 6-7(7), 6-1 से हराया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में दूसरी वरीय द्रोण वालिया (उत्तराखंड) ने चौथी वरीय मौलिन अग्रेरा (गुजरात) को 6-3, 6-3 से हराया।
महिला सिंगल्स के पहले सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय स्नेहल माने ने पांचवीं वरीय आयुषी सिंह (बिहार) को 6-2 , 6-3 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में आंध्र प्रदेश की मुशरथ शेख ने अपनी बहन मुबाशिरा शेख को 6-2, 7-5 से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई।
पुरूष डबल्स के पहले सेमीफाइनल में मान केसरवानी व आदर्श चौधरी (यूपी) ने गौतम आनंद व हेमंत कुमार (यूपी) को 6-3, 6-4 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में सिद्धार्थ पुनेला और अनुराग मिश्रा ने सनीश मणि मिश्रा व मृदुल खरकवाल (यूपी) को लंबे खिंचे मुकाबले में 1-6, 6-4, 12-10 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here