सिडनी में भी हम जीतेंगें: विराट कोहली

0
176

नई दिल्ली, 31 दिसम्बर 2018: इंडिया की जीत की खुशी से उत्साहित भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मिली शानदार सफलता के बाद रविवार को कहा कि टीम इंडिया अब यहीं नहीं रुकेगी, और हमारा विजय रथ सिडनी में भी दौड़ेगा।

बता दें कि भारत ने तीसरा टेस्ट 137 रन से जीतकर चार मैचों की सीरीज में 2 -1 की बढ़त बना ली है। सिडनी में अब चौथा टेस्ट 3 जनवरी से शुरू होना है। मेलबर्न में तीसरे टेस्ट की जीत के बाद विराट ने कहा ‘हम अब यहां रुकने वाले नहीं हैं इस जीत ने हमें सिडनी में ज्यादा सकारात्मक क्रिकेट खेलने के लिए और आत्मविश्वास दे दिया है। उन्होंने कहा कि हमने तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, और यही कारण है कि हम जीत की लय को काफी हद तक बरकरार रखने में कामयाब रहे।

उन्होंने आत्मविश्वास भरे अंदाज में कहा कि हम इससे भी आगे जाना चाहते हैं हम इसी तरह दक्षिण अफ्रीका में खेले थे। ऑस्ट्रेलिया से फालोआन के मुद्दे पर विराट ने कहा है कि यह अच्छा है कि मैं कोई टिप्पणी और प्रतक्रिया में नहीं पड़ता। मैं सिर्फ और सिर्फ बल्लेबाजी करना चाहता था और कुछ और जोड़ना चाहता था क्योंकि चौथे और पांचवें दिन बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here