क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने उठाया बैडमिंटन के मुकाबलों का लुत्फ़ 

0
37
Spread the love

लखनऊ में बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी में  चल रही सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप एचएसबीसी वर्ल्ड टूअर सुपर 300-2019 में दूसरे दिन उस  समय नजारा बदल गया जब क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले राहुल द्रविड़ यहां पर पहुंचे. बुधवार को मेन ड्रा के मुकाबले शुरू हुए थे. आज जब भारत की उम्मीद के.श्रीकांत की टक्कर रूस के ब्लादीमिर माल्कोव से हो रही थी. 

दोनों के बीच में टक्कर देखने के लिए बैडमिंटन गैलरी में एक खास मेहमान भी मौजूद थे. कुछ लोग समझ रहे थे कि ये बैडमिंटन के कोच है लेकिन तभी किसी ने आवाज लगायी ये तो टीम इंडिया की दीवार राहुल द्रविड़ है. उसके बाद एकाएक यहां का नजारा ही बदल गया और वहां पर मौजूद बैडमिंटन के शौकीiन भी इससे अछूते नहीं रहे. इसके बाद छोटे-छोटे बच्चे उनके पास पहुंच फोटो खिंचवाने की ललक दिखाने लगे. इतना ही नहीं वहां पर मौजूद खेल प्रेमियों ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद करनी शुरू कर दी.

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश बैडमिंटन अकादमी ने अपने खास मेहमान का स्वागत भी  किया. इसी दौरान किदांबी श्रीकांत ने पहले दौर के मुकाबले में रूसी प्लेयर्स की चुनौती को सीधे गेम में 21-12, 21-11 निपटा कर राहुल द्रविड़ के पास जा पहुंचे. वही मैच के दौरान राहुल द्रविड़ ने खिलाडिय़ों का जमकर हौंसला बढ़ाया. इस अवसर पर सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट के आयोजन सचिव डॉ सुधर्मा सिंह और यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव अरुण कक्कड़ ने राहुल द्रविड़ को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here