विंटर कप में गुलमोहर की खिताबी जीत

0
237
मैन ऑफ द मैच अंकित सिंह की शानदार गेंदबाजी 20 रन पर 5 विकेट की मदद से गुलमोहर क्रिकेट अकादमी ने विंटर कप सीरीज क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में गोयल क्रिकेट अकादमी को 39 रनों से पराजित कर खिताबी जीत दर्ज की। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण मुख्य अतिथि क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव और दिव्या नौटियाल ने संयुक्त रूप से किया।
आदित्य सिंह को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज अंकित सिंह को गेंदबाज तथा आदित्य प्रियदर्शी को मैन ऑफ द टूर्नामेंट एवं शिवांशु मिश्रा को इमर्जिंग प्लेयर घोषित किया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुलमोहर अकादमी ने निर्धारित 30 ओवर में सभी विकेट खोकर 163 रन बनाए।
अभिषेक सिंह ने 23 विशाल ने 21 तथा अंकित सिंह ने 14 रन बनाए। अतिरिक्त के रूप में 49 रनों का फायदा हुआ। गोयल अकादमी की ओर से अंकित ने तीन तथा मयूर शुक्ला, शिवांशु मिश्रा और मोहम्मद सुफियान ने दो-दो विकेट लिया। जवाब में गोयल क्रिकेट अकादमी 27 ओवर में 124 रनों पर सिमट गई। आदित्य सिंह ने 35 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 29 रनों का योगदान दिया। शिवांशु मिश्रा और निखिल शुक्ला ने 18 -18 रन बनाए जबकि सौरव यादव ने 15 निखिल शुक्ला ने 12 रन बनाए। अंकित सिंह ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 तथा जैन अली ने दो विकेट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here