‘द बाॅडी शाप’ ने नागपुर में अपना दूसरा स्टोर आरंभ किया

0
595

टीयर 2 को मजबूत करने के लिए प्रस्तुत कार्रवाई

द बाॅडी शाप सोन्दर्य प्रसाधन सामग्री के प्रतिष्ठित वैश्विक रीटेलर है। नागपुर में अपने आधार को मजबूत करने के लिए द बाॅडी शाप अपना दूसरा स्टोर खोल रहे हैं। शहर में पहला स्टोर इम्प्रेसम माॅल में है और यह सम्पूर्ण व्यवसाय के साथ नागपुर शहर में दूसरा स्टोर है। इस स्टोर पर त्वचा की देखभाल, स्नान, शरीर के लिए मेकअप बालो के लिए फ्रेगनेन्स व उपहारों की विस्तृत श्रंखला है जो कि 100 प्रतिशत शुद्ध शाकाहारी उत्पाद है। इतने शानदार उत्पादों के साथ ही स्टोर, कुछ विशेष सेवाएं भी उपलब्ध करवाता है जिसमें त्वचा की देखभाल की सलाह व मेकअप करने की विधीयों जैसी सेवाएं शामिल है। द बाॅडी शाप के ‘‘लव युअर बाॅडी’’ लायल्टी प्रोग्राम में ग्राहक द बाॅडी शाप के ग्राहक के रुप में नाम मात्र के शुल्क पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। तब ग्राहको को सदस्य के रुप में बहुत सारे शानदार आॅफर जैसे वर्षभर डिस्काउन्ट, सदस्यों का विशेष आॅफर, सभी ब्रांड्स के महत्वपूर्ण आयोजन व अन्य कई विशेषाधिकार की सुविधाएं मिल सकेगी।

द बाॅडी शाप की चीफ मार्केटिंग आॅफिसर श्रीति मल्होत्रा ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि हमारे नए पूर्ण व्यावसायिक स्टोर के रुप में नागपुर में दूसरा स्टोर खोलने की घोषणा करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं। वर्ष 2006 में भारत में द बाॅडी शाप की स्थापना के समय से ही हम अपने संस्थापक डेम अनिता रोडीक के विचार आइडिया व नीतिगत जोश से प्रेरित रहे हैं। हमारे क्षितिज का और विस्तार करने के लिए हमने एक और स्टोर आरंभ किया है। इस स्टोर के साथ ही पूरे भारत में द बाॅडी शाप के 150 से भी अधिक स्टोर हो गए है। हम लगातार पूरे धैर्य से काम करना जारी रखते है और जो विषय हमारे दिल के सकारात्मक प्रभाव ला रहे हैं। द बाॅडी शाप का हमारा वादा हमें सबके समाने सबके आगे रखता है और दुनिया में सबसे अधिक नैतिक और टिकाऊ सौन्दर्य ब्रांड होने के हमारे मिशन की पुष्टि करता है देश में बाॅडी शाप औश्र उसके वादे का प्रतिनिधीत्व करने का हमें गर्व हैं।

पूरे देश में द बाॅडी शाप के 150 स्टोर है जिसमें पूर्ण व्यावसायिक स्टोर्स के साथ माल्स की दुकानों में शाप, शाॅपिंग सेन्टर, हाय स्ट्रीटस डीपारटमेन्टल स्टोर्स व एयरपोर्ट पर शाप सम्मिलित हैं।

द बाॅडी शाप ने अभी हाल ही मंे अपना नया ‘‘हमेशा पशुओं पर परिक्षण के विरुद्ध’’ स्लोगन प्रस्तुत किया है जो कि 2020 से ऐसे सौन्दर्य प्रसाध्नों पर प्रतिबन्ध लगाने के पक्ष में है जिन प्रसाधनो के उत्पाद या उसमें उपयोग होने वाली सामग्री का परिक्षण पशुओं पर किया गया हो। इसके द्वारा सौन्दर्य प्रसाधन उद्योग में क्रान्ति लाते हुए पूरे विश्व में लाखों पशुओं की रक्षा हो सकेगी। अग्रणी गेर लाभकारी संगठन के साथ साझेदारी में पशुओं पर प्रसाधन परिक्षण बंद करवा कर अत्याचार मुक्त विश्व के लिए कार्य कर रहे है। द बाॅडी शाप का लक्ष्य है कि लाखों लोगों के इस स्लोगन के पक्ष में हस्ताक्षर लेकर युनाइटेड नेशन्स के उच्च अधिकारियों तक पहुंचाना और उनसे निवेदन करना कि अन्र्तराष्ट्रीय सम्मेलन में प्रत्येक जगह पर हमेशा के लिए पशुओं पर प्रसाधन का परिक्षण प्रतिबंधित किया जाए।।