जलती चिता से उठवाया युवती का शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

0
209

पेट में दर्द होने पर मां ने खिलाई थी दवा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

बहराइच, 13 मई 2020: सुबेदार पुरवा गांव में जलती चिता से संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवती के मौत का शव बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवती की मौत का कारण पता चल सकेगा। सुरक्षा के मददेनजर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

परिजनों के अनुसार हुजुरपुर थाना क्षेत्र के सुबेदार पुरवा गांव निवासी धर्मराज की (17 वर्षीय) पुत्री उमा के पेट में दर्द हो रहा था। मां ने बेटी को दर्द की दवा खिला दिया। कुछ देर बाद युवती खाना खाई और लेट गई। परिजन खेत में काम करने चले गए। इसके बाद वापस आए तो आवाज लगाई, लेकिन घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आई। बेटी की आवाज न सुन परिजन घर मेें गए तो देखे युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। परिजनों से बिना पुलिस को सूचना दिए युवती का अंतिम संस्कार करने लगे।

इसी बीच गांव के किसी ग्रामीण ने घटना की सूचना हुजुरपुर थाने में दी। सूचना पर हुजुरपुर थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह अपने दलबल के साथ पहुंचे तो देखा कि युवती की चिता जल रही थी। चिता को बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। बिना सूचना दिए अंतिम संस्कार किया जा रहा था। आधा से ज्यादा शव जल चुका था। बचे हुए शव को लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here