अमेरिका से मिलेगी छात्र को 88,000 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप

0
1214

प्रतिभाशाली छात्र सोहम सारस्वत को उच्चशिक्षा हेतु अमेरिका की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी ऑफ एरिजोना द्वारा 88,000 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप से नवाजा गया है। सोहम को यह स्कॉलरशिप चार वर्षीय उच्चशिक्षा अवधि के दौरान प्रदान की जायेगी। स्कॉलरशिप की मदद से अब यह छात्र विश्व के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से सुविधापूर्वक इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी कर अपने सपनों को साकार कर सकेगा।

सी.एम.एस. के इस छात्र ने अपनी लगन, प्रतिभा के द्वारा विदेश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में स्कॉलरशिप के साथ चयनित होकर अपने मेधात्व का परचम लहराया है।

बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में छात्र को गोल्ड मेडल

बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में सी.एम.एस. के छात्र को गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ है इसकी जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने एक प्रेससनोटे के माध्यम से दी है। बता दें कि सिटी मोन्टेसरी स्कूल, चैक कैम्पस के कक्षा-3 के छात्र अविरल गुप्ता ने डिस्ट्रिक्ट बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। यह प्रतियोगिता डिस्ट्रिक्ट बाॅक्सिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में सम्पन्न हुई, जिसमें लखनऊ के विभिन्न विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी खेल प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया। छात्र अविरल ने 18 से 20 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल अर्जित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here