सूचना आयुक्त ने ‘प्रसादम’ सेवा में की सेवा, मनोनीत किये गए संस्था के संरक्षक

0
184
लखनऊ 19 जून 2019: बलरामपुर अस्पताल में  उत्तर प्रदेश जिला मान्यता पत्रकार एसोसिएशन द्वारा अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए वहां चल रहे विजय श्री फाउंडेशन ‘प्रसादम’ के साथ मिलकर सैकड़ो मरीजो के तीमारदारों  के सेवार्थ निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया। भोजन वितरण मे  एसोसिएशन की तरफ से मुख्य अतिथि के रूप में सूचना आयुक्त श्री नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव उपस्थित रहे और उन्होंने स्वयं तीमारदारों को भोजन परोस कर सामाजिक  सद्भावना एव सेवा का संदेश दिया।
उत्तर प्रदेश जिला मान्यता पत्रकार एसोसिएशन ने तीमारदारों को कराया निशुल्क भोजन:
इस अवसर पर उन्होंने प्रसादम के संयोजक विशाल सिंह की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि वह मानवता  के हितार्थ अत्यंत उत्कृष्ट कार्य कर  समाज को एक प्रबल संदेश देने का काम कर रहे है। निसंदेह भूखे को  भोजन सेवा देना  सबसे बड़ी सेवा में एक है लोगों ने जो इनको फ़ूड मैन का नाम दिया है। यह इन पर चरितार्थ होता है और अस्पताल में एक छत के नीचे सभी मजहब के लोग इतने प्रेम और सफाई से भोजन कर रहे हैं, यह दिल को सुकून देता है।
उल्लेखनीय है कि विजय श्री फाउंडेशन द्वारा  लखनऊ मेडिकल कॉलेज, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के साथ ही बलरामपुर अस्पताल में निशुल्क भोजन  शिविर लगाया जाता है जहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में  मरीजों के परिजन आकर भोजन प्राप्त करते हैं।
इस मौके पर सूचना आयुक्त नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव को प्रसादम सेवा का संरक्षक मनोनीत कर सम्मानित किया गया इस अवसर पर समाजसेवी आबिद कुरैशी एवं उत्तर प्रदेश जिला मान्यता प्राप्त एसोसिएशन की तरफ से अब्दुल वहीद, ज़ुबैर अहमद अभय अग्रवाल, शाहिद सिद्दीकी,  संजय गुप्ता, तौसीफ हुसैन, आरिफ मुकीम, राजेश गुप्ता, अमरजीत, एमएम मोहसिन सहित कई सदस्यों ने इस भोजन शिविर में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here