वीआईपी पार्टी ने मांगी मंत्री मुकेश सहनी के लिए सुरक्षा, चैनल ने दिखाया स्टिंग ऑपरेशन में जान का खतरा

0
128
file photo

पटना, 09 सितम्बर 2021: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के पशुपालन और मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी को जान से मारने की धमकी एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सामने आने के बाद पार्टी के नेताओं नेप्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से उनके लिए सुरक्षा की मांग की है. इसके लिए वे जल्द ही पत्र लिख कर उनकी सुरक्षा की मांग करेंगे.

इस बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोविन्द बिंद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश सहनी, विकासशील छात्र संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदन सहनी और आनंद मधुकर यादव ने कहा है कि श्री सहनी, एक संवैधानिक पद पर आसीन हैं और वे एक राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं. प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से हम अपील करते हैं कि हमारे नेता की सुरक्षा को ध्यान में रखा जाए. क्योंकि अब ये मामला संगीन हो गया है. एक क्रिमिनल माइंडेड हमारे नेता को बंद कमरे से स्टिंग ऑपरेशन के दौरान हत्या की योजना बनाते दिख रहे हैं. उसकी मंशा किसी भी स्थिति में ठीक नहीं है. हमारे नेता, हमारी पार्टी के लोगों के हितों का ध्यान रखा जाय. किसी अप्रिय घटना के घटित होने से सरकार को बचना चाहिए.सरकार को स्थिति की गंभीरता को समझते हुए हमारे नेता को सुरक्षा प्रदान करना चाहिए.

वीआईपी नेताओं ने कहा कि एक दल के मुखिया और मंत्री की हत्या की साजिश करने वाले पर अविलब कार्रवाई हो, इसको लेकर हम जल्द ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे और अपने नेता की सुरक्षा के लिए ज्ञापन सौंपेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here