अम्बेडकर विवि में तैनात सुरक्षा गार्डों को नहीं मिली पांच महीने से सैलरी, अब बिना नोटिस हटाने का भी मिला आदेश

0
291

मांग पूरी न होने पर 16 अक्टूबर से अनिश्चित कालिन हड़ताल पर बैंठेगें सुरक्षा गार्ड

लखनऊ,07 अक्टूबर 2019: दशहरा और दिवाली सिर पर है और ऐसे में पांच महीने से सैलेरी न मिलने से परिवार किस आर्थिक संकट से गुजरता है यह आप इन सुरक्षा गार्डों से पूछिए जिन पर अब एक और बड़ी मुसीबत आ पड़ी है वह यह कि सुरक्षा में तैनात इन गार्डों को अब विवि प्रशासन ने बिना नोटिस हटाने का आदेश थमा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में तैनात 120 से अधिक सुरक्षा गार्डों का 5 महीने से पैमेंट रोका गया हैं। वहीं करोड़ों रुपये का पैमेंट न देने पर सुरक्षा गार्डों ने अम्बेडकर विवि प्रशासन के साथ आज सोमवार को वार्तालाप की है।

वार्तालाप में सुरक्षा गार्डों ने प्रशासन सें मांग रखी कि जल्द हम सभी की मांग पर अमल किया जाये, अन्यथा अनिश्चित कालीन हड़ताल कर धरने पर बैठे रहने को बाध्य होंगे।

बिना पैमेंट मिले ड्यूटी से कैसे हटाया जा रहा है:

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीओ- विवि में तैनात सुरक्षा गार्डों का कहना है कि पहले तो हम सभी का 5 महीने से पैमैट नहीं मिला है और तो और बिना नोटिस दिये हम सभी को विवि प्रशासन द्वारा हटाया जा रहा है। अब ऐसे में बिना पैमेंट मिले ड्यूटी से कैसे हटाया जा रहा है, पांच महीने से करोड़ों का पैसा रोककर विवि यदि हम सभी को हटा देता तो हम सभी कहा जाएंगे। ऐसे में हम सभी की मांग है कि जल्द से जल्द पेमैट दिया जाये वर्ना अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठने को तैयार रहेंगे।

विवि प्रशासन बिना नोटिस दिये सुरक्षा गार्डों को ड्यूटी से हटा रहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here