सच लाने की ज़िम्मेदारी युवाओं ने संभाली, जस्टिस ऑफ सुशांत ने फूंका महाराष्ट्र के सीएम का पुतला

0
294

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मांग व महाराष्ट्र सरकार के असहयोग वाले रवैये के खिलाफ पटना में दिखा जनाक्रोश

पटना, 01 अगस्त, 2020: बिहारी बॉय सुशांत सिंह राजपूत मामले में जस्टिस ऑफ सुशांत फोरम की ओर से आज एक बार CBI जांच की मांग को लेकर पटना में जनाक्रोश दिखा। राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर जस्टिस ऑफ सुशांत की ओर से महाराष्ट्र सरकार के असहयोगात्मक रवैए के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार का पुतला भी दहन किया गया।

इस मौके पर जस्टिस ऑफ सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह और अभिषेक सिंह ने कहा बिहार सरकार द्वारा सुशांत सिंह राजपूत हत्या प्रकरण में जांच के लिए महाराष्ट्र जाने वाले बिहार पुलिस की टीम साथ महाराष्ट्र सरकार के निर्देश पर जिस प्रकार से महाराष्ट्र पुलिस ने अमानवीय व्यवहार किया है, इससे यह स्पष्ट हो गया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की हत्या की साज़िश में लोगो को बचाने के लिए वहां की सरकार भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस ने बिहार पुलिस के साथ व्यवहार किया, वो बेहद शर्मनाक और संदिग्ध है। इसलिए आज एक बार फिर से जस्टिस ऑफ सुशांत के बैनर तले फिर से एक बार विरोध प्रदर्शन किया गया। जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिलता है, तब तक हम बिहार के लोग चुप नहीं बैठेंगे। कार्यक्रम का संचालन, जस्टिस ऑफ सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत, अभिषेक कुमार सिंह, संजय प्रताप सिंह ,मनीष सिंह, अनमोल सिंह, रिकी सिंह, जितेश कश्यप, अंकित आनंद, संदीप सिंह,एवम कई अन्य युवाओं द्वारा किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here