लीक हो गई जोमैटो की प्राइवेट व्हाट्सएप्प चैट, सदस्यों ने छोड़ा ग्रुप

0

लोग जी तोड़ मेहनत अपनी पेट की भूख और चाभ के स्वाद के लिए करते है। वहीं खाना बनाने का मन हो तो आज कल लोगों के पास एक क्लिक में ही पूरा मेन्यू सामने आ जाता है। ऑनलाइन आर्डर कर कुछ भी, किसी भी वक़्त आपके घर पर आराम से पहुंच जाता है। ऐसी ही एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी है जोमैटो जो अपनी सर्विस से कई लोगों का दिल जीत चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस कंपनी की व्हाट्सएप्प चैट लीक हो गई है। जिसमें कंपनी के सीईओ और बाकी डिपार्टमेंट के लोगों के बीच कंपनी को लेकर जरूरी बात चल रही है। जिस ग्रुप में बात चल रही है, उसका नाम जोमैटो बर्थडे मंथ है। इस ग्रुप में सबसे पहले कंपनी के सीईओ पूछते हैं कि जोमैटो का बर्थडे मंथ है तो हम इसे कैसे मनाने वाले हैं?

जिसके जवाब में मार्केटिंग टीम कहती है कि 10 दिन का ऑफ ले लेना चाहिए। इस पर सीईओ पूछते हैं कि हम इसे अपने कस्टमर्स के साथ कैसे मनाने वाले हैं? तभी ग्रोथ टीम का मैसेज आता है कि बड़ा डिस्काउंट देते हैं। कुछ ऐसा जो हम अक्सर नहीं करते, जैसे 60 परसेंट ऑफ? इस पर फाइनेंस टीम जवाब देती है कि अच्छा आइडिया है। हम बर्थडे (10 जुलाई) पर 60 प्रतिशत ऑफ दे सकते हैं। इस बार एचआर का रिप्लाई भी आता है। एचआर कहता है, उस दिन शनिवार है, क्यों न पूरे वीकेंड के लिए ऑफर दिया जाए? मजा आ जाएगा इस पर फाइनेंस टीम पूछती है कि उम्मीद करते हैं कि आप लोग इसे लेकर सीरियस नहीं होंगे।

आगे टेक टीम भी अपनी राय देती है और कहती है 13वां जन्मदिन मतलब 13 दिन तक वैलिड रहने वाला ऑफर। इसके जवाब में फाइनेंस टीम सरकॉस्टिक्स रिप्लाई देते हुए कहती है कि 13 दिन ही क्यों, पूरे महीने ही यह ऑफर रख लेते हैं। तभी तुरंत सीईओ का मैसेज आता है कि ग्रेट आइडिया, पूरी जुलाई 60 प्रतिशत ऑफ का ऑफर रहते हैं। जिसके बाद ग्रोथ टीम तो खुश हो जाती है लेकिन फाइनेंस टीम ग्रुप लीव कर देती है।

दरअसल, यह पूरी चैट अपने एक ऑफर को प्रमोट करने के लिए तैयार किया गया क्रिएटिव आइडिया है। जिसे जोमैटो ने अपने कस्टमर्स तक पहुंचाने के लिए मेल पर भेजा हुआ है। जिसके सब्जेक्ट में ‘लीकेड! जोमैटोज व्हाट्सएप्प चैट लिखा हुआ है। यह स्ट्रेटेजी इतनी सकारात्मक है कि लोगों का ध्यान आसानी से अपनी ओर आकृष्ट कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here