वाघेला ने पद्मावती की रिलीज से पहले स्क्रीनिंग कराने की मांग की, हिंसक प्रदर्शन की धमकी दी

0
457

अहमदाबाद, 25 अक्तूबर : पूर्व कांग्रेस नेता शंकरसिंह वाघेला ने आगामी फिल्म पद्मावती की रिलील से पहले हिंदू एवं क्षत्रिय समुदाय के नेताओं के लिए स्क्रीनिंग कराने की मांग की ताकि वह यह देख सकें कि क्या फिल्म में तथ्यों से छेडछाड की गयी है और स्क्रीनिंग ना कराने पर हिंसक प्रदर्शनों की धमकी दी।
क्षत्रिय समुदाय के नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, फिल्म के एक दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है जिसे देखते हुए मैं चाहता हूं कि भंसाली (फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली) पहले इसे हिंदुओं और साथ ही क्षत्रिय नेताओं को दिखाएं क्योंकि लोगों को शक है कि इसमें तथ्यों को छेडछाड कर पेश किया गया है।
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे कलाकरों से सजी फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।
वाघेला ने कहा कि किसी को भी सस्ता प्रचार हासिल करने के लिए ऐतिहासिक तथ्यों से छेडछाड कर उन्हें अपनी मर्जी के मुताबिक पेश करने की मंजूरी नहीं दी जा सकती।
गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, अगर फिल्म प्री-स्क्रीनिंग के बिना रिलीज होती है तो गुजरात में हिंसक विरोध प्रदर्शन होंगे और कानून व्यवस्था नियंत्रण से बाहर जा सकती है। अगर लोगों ने कानून अपने हाथों में ले लिए तो उसके लिए मैं सिनेमाघर मालिकों से पहले ही माफी मांगता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here