नुक्‍कड़ सभाओं व जनसंपर्क से जेएसीपी ने छात्र हित में मांगा वोट

0
284

पटना, 02 दिसंबर 2018: पटना विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2018 के लिए जन अधिकार छात्र परिषद (जेएसीपी) की ओर से चुनावी प्रचार तेज कर दिया गया है। इसके तहत आज छात्र परिषद ने रानी घाट कैंपस में जेएसीपी के छात्रों ने नुक्‍कड़ नाटक के जरिये अपने उम्‍मीदवारों के लिए वोट मांग। उन्‍होंने छात्रों के बीच सघन जनसंपर्क भी किया।

पांच दिसंबर को होने वाली पटना विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद ओर से अध्‍यक्ष पद के उम्‍मीदवार सुजीत कुमार ने कहा कि पटना विश्‍वविद्यालय से नफरत खत्‍म कर शांति के माहौल में शैक्षणिक माहौल स्‍थापित करना जन अधिकार छात्र परिषद की प्राथमिकता होगी। उन्‍होंने कहा कि छात्र परिषद सालों भर कैंपस में छात्र हित के लिए संघर्ष करती है। यही वजह है कि आज इस चुनाव में भी छात्र परिषद को छात्रों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

वहीं, जेएसीपी के लिए अध्‍यक्ष पद की उम्‍मीदवार मानसी सिन्‍हा ने कहा कि कॉलेज कैंपस में भय के माहौल की वजह से सबसे अधिक परेशानी छात्राओं को होती है। बाहरी लोगों द्वारा भी कॉलेज कैंपस में लड़कियों को परेशान किया जाता है। जन अधिकार छात्र परिषद इन समस्‍याओं का समाधान निकालने काम करेगी।

उन्‍होंने कहा कि छात्र परिषद का मूल उद्देश्‍य छात्रों से है और हम इसके लिए हमेशा संघर्ष करते हैं। महासचिव रौशन कुमार, संयुक्त सचिव प्रत्याशी शौकत अली और कोषाध्‍यक्ष मंदीप कुमार ने संयुक्‍त रूप से कहा कि जन अधिकार छात्र परिषद ने छात्रों हितों के लिए हमेशा संघर्ष किया है और चुनाव जीतने के बाद भी यह संघर्ष अनवरत जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here