सरकार पर नहीं रहा भरोसा

0
313
file photo:

उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता की बहन बोली:

नई दिल्ली,13 अप्रैल। यूपी के उन्नाव गैंगरेप मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। विरोधी योगी सरकार पर लगातार दबाव बना रहे है। इसके बाद आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। लेकिन यूपी पुलिस का कहना है कि अभी वह सिर्फ आरोपी हैं और उनके खिलाफ दोष सिद्ध नहीं हुआ है। यूपी पुलिस ने बताया कि आगे की जांच सीबीआई करेगी। एफआईआर दर्ज होने के बाद पीड़ित लड़की की बहन ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मेरे पिता को मारने वाले और इस साजिश को रचने वालों को फांसी होनी चाहिए।

शास्त्री भवन के सभाकक्ष मे उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक के विषय को लेकर गुरुवार को प्रेस वार्ता करते गृह सचिव व पुलिस महानिदेशक

हर तरफ से विधायक बचाया जा रहा है

पीड़िता की बहन ने कहा कि हम लोगों को इस सरकार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। पीड़ित की बहन ने कहा कि जब एक पीड़ित लड़की को डरा दिया जाए और उसके पिता-चाचा की हत्या करवाने की बात की जाए तो वह किस तरह किसी का नाम ले सकती है। मेरी बहन जब दिल्ली गई तो उसने आवाज उठाना शुरू किया। हर तरफ से विधायक बचाया जा रहा है, इन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाए।

पीड़िता की बहन ने कहा कि ईमानदारी से जांच नहीं हुई तो कुछ नहीं होगा। उन्होंने बताया कि विधायक का भाई अतुल सिंह मारते हुए ले गया और पुलिस खड़ी सबकुछ देखती रही। पीड़िता की बहन ने कहा कि अब हमारे पास हमारे चाचा बचे हैं उन्हें नहीं गंवाना चाहते हैं। अगर पुलिस साथ देती तो आज मेरे पिता जीवित रहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here