14 से 17 दिसंबर तक पाटलिपुत्र कम्युनिटी सेंटर में होगा कलाकृति-एक उम्मीद का आयोजन

0
488

पटना, 26 नवंबर 2022 : यस कॉम मीडिया वेंचर के सहयोग से 14 दिसंबर से 17 दिसंबर तक पाटलिपुत्र कम्युनिटी सेंटर में कलाकृति-एक उम्मीद प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। अपकमिंग मीडिया हाउस Empreinte कम्युनिकेशन Yescom Media Venture Pvt के सहयोग से अपने पहले मेगा इवेंट ने कलाकृति- एक उम्मीद की घोषणा की है, जिसकी जानकारी इमप्रिंते कम्युनिकेशन एवं यसकॉम मीडिया की ओर से कौशांबी कौशल, नवनीत कुमार और अभिषेक कुमार ने दी।

आयोजन का मुख्य उद्देश्य एसएमई टेक्सटाइल निर्माताओं और कलाकारों को बढ़ावा देना और उनकी मदद करना है। साथ ही लाभ का एक निश्चित प्रतिशत स्लम बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा। कार्यक्रम प्रदर्शनी के साथ शुरू होगा और एक संगीत कार्यक्रम के साथ समाप्त होगा।

उन्होंने कार्यक्रम के विवरण के बारे में बताते हुए कहा कि दिन 1: प्रदर्शनी का उद्घाटन, दिन 2: केवल प्रदर्शनी, दिन 3: प्रदर्शनी और फैशन शो, प्रमुख आकर्षण झुग्गी के बच्चे रैंप वॉक कर रहे हैं और प्रदर्शनी में भाग लेने वाले लोगों के सामान का प्रदर्शन कर रहे हैं और मुख्य अतिथि सूफ़ियान आज़ाद, सामाजिक कार्यकर्ता और बाल कार्यकर्ता होंगे।

उन्होंने बताया कि चौथा दिन: शर्लिन सेठिया और श्लोका का म्यूजिकल कॉन्सर्ट। संगीत कार्यक्रम पाटलिपुत्र मैदान में होगा। शो की मेजबानी फिल्म और टीवी अभिनेता शालीन मल्होत्रा करेंगे।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here