इंडियन आइडल ऑडिशन में सिंगर्स की दिखी लम्बी कतार, 30 से ऊपर वालों को नहीं मिला मौका

0
370
  • ऐज फैक्टर के चलते 30 के ऊपर वाले युवाओं को नहीं मिला मौका, उनके सपनों पर लगी ब्रेक सुबह से लगे थे लम्बी लाइन में
  • 17 को है दिल्ली में अगला ऑडिशन

लखनऊ,15 अगस्त 2019: लखनऊ में 12 अगस्त हुए इंडियन आइडल ऑडिशन में परफॉर्म करने आए यंगस्टर के सपनों का उत्साह देखते ही बना। खास बात यह रही कि लड़कों की बड़ी लम्बी लेने सुबह से ही देखने को मिली और इस बार लड़कियों का उत्साह कम रहा, लड़कों की लम्बी लाइन हज़ार में होगी तो लड़कियों की बमुश्किल सैकड़ा ही पार कर पायी होगी।

इस बीच जो युवा तीस की उम्र से ऊपर थे उन्हें गाने का मौका नहीं मिला, क्योंकि ऐज फैक्टर आयोजकों की तरफ से निर्धारित कर दिया गया था।

फतेहपुर से एक युवा लखनऊ में ऑडिशन देने आये तो उन्हें बाहर कर दिया गया, उन्होंने बताया कि अगर यह फैक्टर रखना था तो टीवी पर पर भी ऐज फैक्टर को फ़्लैश कर दिखाना चाहिए था? मेरा तो समय और पैसे बर्बाद चले गए!

कुछ युवा बोले कि युवाओं को धूप से बचाने के लिए आयोजकों को हर कंटेस्टेंट को नंबर बाँट देना चाहिए था और फिर उन्हें नंबर के हिसाब से अनाउंस कर बुलाना चाहिए था!

इस बीच लंबी कतार लगे कंटेस्टेंट अपनी बारी का इन्तजार छोड़कर बाहर सड़क के बीच बने डिवाइडर पर रियाज करते दिखे! इस बीच कुछ युवा लंबी लाइन देखकर बोलें क्या अव्यवस्था है धूप में क्या घंटों खड़े रहना पड़ेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here